01-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: बारातियों से भरी कार और बोलेरो में हुई जबरदस्त भिड़ंत; 3 युवकों की घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत,मचा कोहराम

Share This Post:

MADHEPURA: बिहार (BIHAR) के मधेपुरा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है.जहाँ बारात जा रहें कार की भीषण एक्सीडेंट हुई है.जिसमे 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी है.वही 2 युवकों की हालत नाजुक बताई जा रही है.3 युवको के मौत के बाद उनके घर में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

घटना शुक्रवार की देर रात्रि की मधेपुरा जिला के मुरलीगंज व कुमारखंड थानां क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके की लक्ष्मीपुर चंडीस्थान गाँव के पास की है.जहाँ बारात सवार कार और बोलेरो में भीषण टक्कर हुई .टक्कर इतना भयावह था कि 3 युवकों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी.घटना की जानकारी के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, घटना से आक्रोशित लोगों ने दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने तीन में से एक डेड बॉडी को काफी मशक्कत के बाद मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

मृतकों में आजाद टोला निवासी अभिषेक कुमार उर्फ सोनू, नगर परिषद वार्ड नंबर 9 का रहने वाला केशव कुमार और नगर परिषद वार्ड नंबर 14 निवासी दिलखुश कुमार शामिल है. वहीं, घायलों की पहचान नहीं हो सकी है और उनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इधर, हादसे के बाद ड्राइवर बोलेरो को मौके पर छोड़कर भाग निकला.

बताया जा रहा है कि बारात मधेपुरा के खौपेती से सुपौल के जदिया जा रही थी. इसी बारात में कार सवार 5 युवक भी शामिल थे. जैसे ही उनकी कार लक्ष्मीपुर चंडी स्थान गांव के पास तीखे मोड़ पर पहुंची, सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर ही कार सवार 3 की मौत हो गई.

इधर, घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को अस्पताल भिजवाया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतकों के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

Also Read This: भागलपुर में गर्लफ्रैंड की शादी का रिश्ता बर्दाश्त नहीं कर पाया प्रेमी; आम के पेड से लटकर की आत्महत्या