30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: बिहार के बगहा में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

Share This Post:

BAGAHA: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के बगहा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आयी है. जहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. बताया का रहा है कि तेज रफ्तार कार पेड़ से जाकर टकराई. टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्‍चे उड़ गए. इस हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई. कार में सवार लोग वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे. ये हादसा किन परिस्थितियों में हुई, अभी इसका पता नहीं चल सका है.

बताया जा रहा है कि बगहा के नौरंगिया के बलजोरा के समीप यह भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में मारे गए सभी चारों लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. सभी लोग वाल्‍मीकिनगर से लौट रहे थे. इसी दौरान जंगल के इलाके में तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया. मृतकों का शव बरामद कर घायलों को अनुमंडलीय अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है

मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकिनगर से लौट रही कार वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगल में पेड़ से टकरा गई. इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये लोग वाल्मीकिनगर से लौटकर बेतिया के नवलपुर जा रहे थे. मरने वाले लोगों में 2 बच्चे भी शामिल हैं. इस भीषण सड़क हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं अस्पताल ले जाते समय दो अन्‍य लोगों की मौत हो गई.

हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हुए कार की पहचान हो गई है. कार का नंबर सीएच 01एएफ 9431 है जो मंटू साहनी के परिवार का बताया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही नौरंगिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने दुर्घटना की वजह तेज रफ्तार को बताया है. बगहा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराए गए लोगों की नाजुक स्थिति को देखते हुए इलाज के बाद रेफर कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.