01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Road Accident in Bihar: हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार हाइवा लाइन होटल में घुसा, 3 लोगों की मौत, कई जख्मी

Share This Post:

BIHAR: बिहार के हाजीपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है. बुधवार की दोपहर एक हाइवा लाइन होटल में घुस गया. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक दर्जन के आसपास लोग घायल हैं जिन्हें भर्ती कराया गया है. घटना हाजीपुर के पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक के पास की है. हाइवा सड़क किनारे बने लाइन होटल में घुस गया. इसके बाद अफरातफरी मच गई. मरने वालों में बच्चे और महिला शामिल हैं. लाइन होटल में खाना खाने के लिए रुके थे.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि हाइवा समस्तीपुर की ओर से आ रहा था. होटल के सामने लगी ई-रिक्शा और बाइक को कुचलते हुए सीधे खाना खा रहे लोगों के ऊपर चढ़ गया. घायलों में कुछ लोगों का निजी अस्पताल और कुछ लोगों का स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हो रहा है. इस मामले में महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि अभी तक तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई. दो लोग गंभीर हैं और 11 से अधिक अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है.

घटना के बाद लोगों में दिखा आक्रोश

बताया जा रहा है कि मौतों की संख्या बढ़ भी सकती है. इधर, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों ने घटनास्थल से डेड बॉडी को उठाने नहीं दिया. काफी देर तक हंगामा होता रहा. इस मामले में क्षेत्र के प्रमुख के पुत्र पंकज कुमार ने कहा कि करीब 15 से 16 लोगों के ऊपर गाड़ी चढ़ी है. ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में था जिसके बाद यह घटना घटी है. फिलहाल शराब पीने की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं की गई है. घटना को लेकर लोगों ने सड़क जाम कर रखा. मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ा है.