29-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पीएम पोर्टल’ पर धमकी व अभद्र टिप्पणी के मामले में एक युवक गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

Share This Post:

DESK: प्रधानमंत्री पोर्टल (PM Portal) पर धमकी देने और अभद्र टिप्पणी के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक की पहचान मोहनपुर ओपी थाना क्षेत्र के चपरा गांव निवासी रूदल राय के रूप में की गई है. मोबाइल टावर लोकेशन के आधार पर शनिवार की देर रात पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि युवक पटोरी में ही एक बैंक के एटीएम में प्राइवेट गार्ड का काम करता है. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण जिला व स्थानीय थाना की पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

बहरहाल, प्रधानमंत्री पोर्टल पर धमकी भरे अभद्र टिप्पणी की सूचना जैसे ही जिला पुलिस को हुई, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद से ही उससे पटोरी थाने में पूछताछ की जा रही है. जिला मुख्यालय से भी आई पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने पटोरी थाने में गिरफ्तार युवक से पूछताछ की है. स्थानीय थाने की पुलिस फिलहाल इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

युवक के बारे में अन्य जानकारी इकट्ठा करने में जुटी पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक हृदयकांत ने मामले की जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पटोरी एवं मोहनपुर ओपी पुलिस की टीम को तैयार किया व टावर लोकेशन के आधार पर छापामारी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उस युवक के बारे में अन्य जानकारी इकट्ठा करने में जुटी है. इधर पीएम पोर्टल पर युवक द्वारा दी गई धमकी व अभद्र टिप्पणी को लेकर जिले वासियों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग जितनी मुहं उतनी बातें कर रहे हैं, परंतु खुलकर कुछ भी बोलने से परहेज भी कर रहे हैं.