25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

भागलपुर में 7 के बाद अब मधेपुरा में संदिग्ध हालत में चार की मौत से बिहार में हड़कंप, 22 लोग हुए बीमार

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब मधेपुरा में संदिग्ध हालत में चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं भागलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 7 लोगों की मौत से बिहार में हड़कंप मचा हुआ है. मधेपुरा के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. मौत की वजह जहरीली शराब को बताया जा रहा है. हालांकि प्रशासन ने जहरीली शराब से मौत होने से इंकार किया है.

मधेपुरा के मुरलीगंज में 4 लोगों की संदिग्ध मौत हुई है. मृतकों में तीन दिग्धी गांव के निवासी थे जबकि एक मुरलीगंज मुख्य बाजार के वार्ड नंबर 9 के रहने वाले थे. जहरीली शराब से मौत की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि होली में जहरीली शराब पीने से 22 लोग बीमार हुए थे. हालत बिगड़ने पर सभी को बारी-बारी से मुरलीगंज PHC और निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान 4 लोगों की मौत हो गई है. संदिग्ध मौत मामले में अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि पुलिस और परिजन शराब से मौत की बात को साफ इंकार कर रहे हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार हर शव को आनन-फानन में रात में जलाया गया. कई जगहों पर पुलिस की छापेमारी अब भी जारी है.

मरने वालों की पहचान दिग्घी पंचायत के वार्ड 2 निवासी लोजपा प्रखंड अध्यक्ष (चिराग गुट) नीरज निशांत सिंह उर्फ बौआ (40), नागेंद्र सिंह के पुत्र परौकी सिंह (32) और मुरलीगंज नगर पंचायत के वार्ड-9 के रहने वाले संजीव रमानी (25) के रूप में हुई है.जिसमें परौकी सिंह की मौत शुक्रवार को हुई थी. आसपास के ग्रामीण और मुरलीगंज पीएचसी और जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कुछ मरीजों के मुताबिक उन लोगों ने होली के दौरान शराब पी थी. इसके बाद से ही उन लोगों की तबीयत खराब होने लगी.

इससे पहले भागलपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में 7 लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक शराब पीने से मौत हुई है. हालांकि प्रशासन ने अभी पुष्टि नहीं की है. विश्वविद्यालय क्षेत्र के साहेबगंज मोहल्ले में पांच लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हुई है. जिसमें एक की मौत शनिवार की शाम और चार की मौत रविवार की सुबह हुई है. वहीं नारायणपुर प्रखंड में भी संदिग्ध हालत में दो लोगों की मौत हुई है. संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. आक्रोशित लोगों ने सुबह से ही सड़क जाम कर दिया है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.