01-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

मुकेश सहनी को एक और बड़ा झटका, बड़े नेता BJP में शामिल, संजय जायसवाल बोले-VIP के सारे लोग बीजेपी की लेंगे सदस्यता

Share This Post:

DESK: VIP सुप्रीमो और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. उन्हें एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. VIP के विधायकों द्वारा पार्टी छोड़ने और मंत्री पद जाने के बाद उन्हें एक और बड़ा झटका लगा है. दरअसल मुकेश सहनी की पार्टी VIP के बड़े नेता राजभूषण चौधरी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. राजधानी पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर VIP से आए राजभूषण को पार्टी में शामिल करवाने के लिए केन्द्रीय मंत्री और पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव खुद पटना पहुंचे थे.

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह के अवसर पर केन्द्रीय मंत्री और पार्टी के बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव के साथ ही केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत हाल ही में VIP से बीजेपी में शामिल हुए विधायक भी मौजुद थे. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री और बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने सबसे पहले एमएलसी के चुनाव में बीजेपी एवं एनडीए गठबंधन को सबसे ज्यादा सीट जिताने का लिए बिहारवासियों का धन्यवाद किया. वहीं पार्टी में राजभूषण का स्वागत करते हुए भूपेन्द्र यादव ने कहा कि अति पिछड़े के लोग बीजेपी से लगातार जुड़ रहें हैं. केन्द्र की मोदी सरकार अति पिछड़े एवं गरीबों के लिए लगातार काम कर रही है.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने VIP से बीजेपी में आए राजभूषण चौधरी समेत तमाम नेताओं का स्वागत किया. उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर से vip और महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ चुके और vip के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजभूषण चौधरी आज बीजेपी में शामिल हुए हैं. संजय जायसवाल ने कहा कि हालिया छह महीने के हालत और खासकर मछुआ विरोधी कार्य और उस समय के तत्कालीन मंत्री ने जो किया था. उससे नाराज होकर वह बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ ही vip अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष शस्म आलम गुड्डू समेत जिला के सभी अल्पसंख्यक नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं.

साथ ही बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दावा करते हुए कहा कि VIP के 90% कार्यकर्ता जल्द बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बता दें कि हाल ही में बिहार की राजनीति में बड़ा भूचाल आया था. जब मुकेश सहनी की पार्टी VIP के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हो गए थे. यहां तक कि बिहार सरकार में मंत्री रहे मुकेश सहनी को अपना पद भी गंवाना पड़ा था. और अब मुजफ्फरपुर के बोचहां उपचुनाव के मतदान से ठीक पहले मुकेश सहनी को एक और बड़ा झटका लगा है.