10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Patna Kankarbagh Crime: पटना के कंकड़बाग इलाके में सेना के जवान की हत्या, दो बाइक सवार लुटेरों ने मारी गोली

Share This Post:

Patna Army Jawan Shot: बिहार की राजधानी पटना में में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. पटना के कंकरबाग में आज गुरुवार की सुबह लगभग 4 बजे बाइक सवार दो लोगों ने लूट के प्रयास के दौरान सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना कंकरबाग थाना क्षेत्र के चिरैयाटांड ब्रिज के पास की बताई जा रही है जो कि एक भीड़भाड़ वाला इलाक है. बताया जा रहा है कि सेना का जवान बबलू कुमार पटना के कुम्हारार इलाके का रहने वाला था. बबलू अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार में किराया पर रहता था. वह मुख्य रूप से वैशाली जिले के राघोपुर का रहने वाला है वह अरुणाचल प्रदेश मे तौनात था.

सेना का जवान बबलू छुट्टी लेकर अपने घर आया हुआ था. आज सुबह वह अपने भाई के साथ पाटलिपुत्र स्टेशन बाइक से जा रहा था, इसी दौरान पुरानी बायपास कंकरबाग में बाइक सवार दो युवकों ने पहले ओवर टेक करके गाड़ी रोकी और पटना जंक्शन का पता पूछा जैसे ही जवान रुका पीछे से उसके सर में गोली मार दी. गोली लगने के बाद घटना स्थल पर ही जवान बबूल की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार बबलू को गोली मरने के बाद उसके भाई को भी गोली मारनी चाही लेकिन वो भाग गया. इस घटना को लेकर एसएसपी पटना मानवजीत सिंह ढिल्लों के अनुसार सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

बुधवार ही को पटना में नौवीं क्लास की एक छात्रा को युवक ने गोली मार दी. यह छात्रा कोचिंग से घर लौट रही थी तभी 15 वर्षीय छात्रा को गोली मारने के बाद युवक तुरंत फरार हो गया. आरोपी ने गोली छात्रा के गर्दन में मारी जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई और घटना के बाद आसपास के लोगों ने छात्रा को प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. यह पूरा मामला बेउर थाना क्षेत्र के सिपारा इलाके का है.