25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

समस्तीपुर में पुलिस कस्टडी में असम की युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत, पुलिस पर उठे कई सवाल

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना में पुलिस कस्टडी में बंद एक 30 वर्षीय युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवती असम की रहने वाली बतायी जा रही है. घटना बुधवार देर शाम की है. बुधवार को प्रेम-प्रसंग में युवती और एक युवक ने उजियारपुर रेल गुमटी नंबर 44 के पास अज्ञात ट्रेन से कूद गये थे. ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय थाना प्रभारी विश्जीत कुमार ने दोनों को हिरासत में लेकर स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया

इलाज के बाद पुलिस ने दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद करके रखा था. पुलिस के अनुसार युवती ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. कमरे का दरवाजा तोड़कर युवती को बाहर निकाला गया. पुलिस के अनुसार, इलाज के बाद लड़का और लड़की के परिजनों को थाना बुलाया गया था.

इसी बीच पुलिस के अनुसार शाम में युवती ने कमरा अंदर से बंद कर लिया था. आवाज लगाने पर भी युवती ने दरवाजा नहीं खोली. कमरे का दरवाजा तोड़कर अन्दर प्रवेश किया गया तो युवती पंखे से झुल रही थी. आनन फानन में युवती को उतार कर स्वास्थ केन्द्र उजियारपुर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिस पदाधिकरी पर भी सवाल उठने लगा है. आखिर थाना परिसर में इस तरह का घटना कैसे घटी. अगर घटी तो ऑन ड्यूटी पुलिस क्या कर रहे थे. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दलसिंहसराय दिनेश कुमार पांडे दलबल के साथ उजियारपुर थाना परिसर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये है. इस घटना को लेकर दलसिंहसराय डीएसपी ने कोई बयान नहीं दिया.