28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका: मुखिया पति की हत्या के बाद परिजनों से विधायक राजीव सिंह ने की मुलाकात, SP से जल्द कार्रवाई करने को कहा

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. आये दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की लाख कोशिश करने के बाद भी बिहार में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर पंचायत प्रतिनिधि और उसके परिवार तो अपराधियों के निशाने पर है. हाल ही में सरकार ने पंचायत प्रतिनिधियों को सुरक्षा देने की भी बात कही है. लेकिन घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला बांका से हैं, जहां अपराधियों ने मुखिया पति की हत्या कर दी.

बांका के दोमुहान पंचायत की मुखिया रेखा देवी के पति ज्योतिष महतो की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. यह घटना कटोरिया प्रखंड के जमदाहा हटिया के समीप हुई है. घटना की सूचना मिलने पर तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का भरोसा दिया. राजीव सिंह ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि अपार दुख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि बांका प्रखंड के दोमुहान पंचायत की मुखिया पति ज्योतिष महतो का कल बदमाशों द्वारा गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई.

तारापुर विधायक राजीव कुमार सिंह ने आगे लिखा कि सूचना मिलते ही मैं उनके घर पहुंचा तथा परिवार वालों को इस मुश्किल समय में हिम्मत बनाए रखने को कहा तथा पुलिस अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द बदमाशों का पता लगाने और गिरप्तारी की मांग की साथ ही इसी क्रम में बांका SP से मोबाइल पर बात कर निर्मम हत्या के पीछे शामिल लोगों और अपराधियों को जल्द से जल्द कानून के शिकंजे में लाने का निर्देश दिया.

बता दें कि दोमुहान पंचायत की मुखिया रेखा देवी के पति ज्योतिष महतो पान दुकान से पान खाकर जैसे ही अपनी स्कॉर्पियो की ओर जाने लगे. उसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने बम से हमला कर दिया. जिससे मुखिया पति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमॉर्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया.