27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बांका दुष्कर्म केस: पटना में CM आवास के बाहर पीड़ित परिजनों का हंगामा, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Share This Post:

DESK: राजधानी पटना में मुख्यमंत्री आवास के बाहर शनिवार को काफी हंगामा देखने को मिला. बांका में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले को लेकर पीड़ित परिवार सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठ गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि हम न्याय के लिए पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. जिसके बाद सभी मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरना प्रदर्शन करने पहुंचे थे.

सीएम आवास के बाहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मूवमेंट को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे, जिसके बाद पुलिस द्वारा उन्हें साइड किया गया. पुलिस की भारी संख्या में मौजूदगी थी. मौके पर मची अफरा-तफरी के बीच सभी को हिरासत में लिया गया. पुलिस के साथ उनकी झड़प भी हो गई थी. मुख्यमंत्री आवास के बाहर लगभग आधे घंटे तक हंगामा होता रहा.

हालांकि, इस मामले में दोषियों को गिरफ्तार भी किया गया है, लेकिन परिजनों का कहना है कि ताकतवर लोग आरोपियों को बचा रहे हैं. आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे नाराज होकर परिजन न्याय की गुहार लगाने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे.

होली के दिन आठ साल की बच्ची लापता हो गई , जिसका बालू से ढका शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में आक्रोश व्याप्त है. बताया जाता है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. वहीं, पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि यह बच्ची होली के दिन दोपहर 2 बजे अपने घर के बाहर होली खेल रही थी. इसी बीच दुर्गा मंदिर के पास से अचानक गायब हो गई. परिजनों ने उसी समय से खोजबीन शुरू कर दी थी. खोजबीन के दौरान बच्ची की लाश को रेलवे स्टेशन के बगल स्थित एक नालीनुमा गुफा में बालू से ढके अवस्था में देखा. बच्ची की लाश पर कोई कपड़ा नहीं था. उसके शरीर के कई अंगों से खून बह रहा था. उसकी आंख भी फोड़ दी गई थी. लाश देखने से स्पष्ट था कि उस बच्ची के साथ काफी दरिंदगी की गई है.