28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार: 6 किशोरियों का एक साथ जहर खाने के मामले में बड़ा खुलासा, प्यार में नाकाम किशोरी के पागलपन ने उजाड़ दिए कई घर

Share This Post:

DESK: कल यानि कि 9 अप्रैल को औरंगाबाद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी थी. जहां प्यार, इजहार और सुसाइड का मामला सामने आया था. एक साथ छह सहेलियों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. इस दर्दनाक घटना का मास्टरमाइंड वह पहली लड़की बताई जा रही है जिन्होंने पहले जहर खाया था और इसके बाद उसकी 5 सहेलियों ने भी जहर खा लिया था. बताया जा रहा है कि एकतरफा लव स्टोरी की भनक परिवार वालों को न लग जाए. इसलिए लड़की ने सहेलियों को भी जहर खिला दिया.

दरअसल औरंगाबाद के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव की रहने वाली मंजूषा (काल्पनिक नाम) अपने चचेरे भाई के साला गुरारू थाना के पहाड़पुर के रहने वाले चिंटू (काल्पनिक नाम) से प्यार करती थी. जिसकी जानकारी उसके सभी पांच सहेलियों को भी थी. मंजूषा अक्सर प्रेमी के बारे में सहेलियों को बताते रहती थी. धीरे-धीरे प्यार इतना गहरा गया कि कुछ समय बाद मंजूषा ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन प्रेमी ने शादी करने मना कर दिया. बस प्यार, इजहार और सुसाइड की पूरी कहानी यहीं से शुरू हो गई.

प्यार में धोखा खाने के बाद मंजूषा पूरी तरह से टूट गई. सहेलियों ने जब निराशा का कारण पूछा तो उसने सारी बात बताई. साथ ही मंजूषा ने इस बात को किसी को नहीं बताने के लिए अपनी सभी सहेलियों कसम भी खिलाई. हालांकि फिर भी उसे डर था कि कहीं उसका यह राज खुल ना जाए. इसके बाद मंजूषा ने खौफनाक कदम उठाते हुए सभी सहेलियों को कसम देकर जहर खाने पर राजी कर लिया. शुक्रवार को घर से करीब डेढ़ बजे सभी सहेलियों को लेकर मंजूषा घर से बाहर निकली और वहां जाकर सभी को सल्फास खिला दिया. जहर खाने के बाद सभी लड़कियां बेहोश हो गई. स्थानीय लोगों को जब इसका पता चला तब तक तीन लड़कियों की मौत हो चुकी थी. बाकी तीन लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया. तीनों लड़कियों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि बिहार के औरंगाबाद जिले में शनिवार को एक साथ छह सहेलियों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की. जिसमें तीन की मौत हो गई जबकि 3 की हालत गंभीर बनी हुई है. प्यार में धोखा खाने के बाद एक किशोरी ने जहर खा लिया. फिर उसके बाद उसकी 5 सहेलियों ने भी जहर निगल लिया. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मश्रि ने बताया कि चिरैला गांव में शुक्रवार की रात एक ही साथ छह सहेलियों ने जहर खा लिया, जिससे तीन की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में छह सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया, जिससे यह घटना घटी. गंभीर अवस्था में तीन सहेलियों को रफीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.