27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बड़ी खबर: दरभंगा में कैशियर को गोली मारकर 12 लाख की लूट, अस्पताल ले जाने के दौरान मौत

Share This Post:

DESK: बिहार के दरभंगा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी आए दिन हत्या, लूट, गोलीबारी व चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा घटना में अपराधियों ने अमेजन के कैशियर को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूट लिए.

मिली जानकारी के अनुसार, लहेरियासराय थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी की घटना बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बैखौफ अपराधी ने बाइक पर सवार अमेजन के कैशियर की गोली मारकर हत्या कर दी. और मौके से 12 लाख रुपये लूट लिए. कैशियर कार्यालय से रुपये से भरा बैग बैंक लेकर जा रहा था, तभी अपराधियों ने गोली मारकर रुपये लूट लिए. बताया जा रहा है कि पहले से घात लगाए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. रुपया लूटने के बाद अपराधी समस्तीपुर की ओर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े:- BSEB 10th Result 2022: बिहार बोर्ड मैट्रिक का रिजल्ट कल होगा जारी,यहाँ देखे सबसे पहले रिजल्ट