30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

25 दिसंबर को मिलने वाली है बिहार हो एक और महासेतु की सौगात, जाने किस किस जिला को होगा फायदा…

Share This Post:

बिहार: बहुत ही लंबे अरसे से बन रहे बिहार राज्य के मुंगेर नदी के ऊपर इस शानदार ब्रिज का काम अब लगभग पूरा होने को है, और इसका उद्घाटन 25 दिसंबर तक किया जा सकता है। इस ब्रिजे के बनने के बाद से कई ज़िलों को इसका लाभ मिलेगा।

ऐसे में बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन ने बताया की गंगा नदी पर बन रहे इस रेल-सह-सड़क पुल को पथ निर्माण कार्य का भी जायजा लिया गया था और इसे वही से मिल रही खबरों के अनुसार बिहार राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस पुल का उद्घाटन करेंगे और वही से वर्चुअल के माध्यम से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी मौजूद हो सकते है।

इन जिलों को मिलने वाला है लाभ

अभी तो फिलहाल बिहार राज्य के मुंगेर में मुंगेर ब्रिज का निर्माण तो अभी बहुत ही तेजी से किया जा रहा है, और इसका उद्घाटन 25 दिसंबर 2021 को किया जा सकता है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 19 दिसंबर से मुंगेर का अप्रोच पथ पर मुंगेर बेगूसराय के तरफ गार्डन रखने का काम शुरू जा रहा था और वही से इस एप्रोच पथ के बनने से बिहार के मुंगेर से खगड़िया कोसी सीमांचल और उत्तर बिहार की दूरी को भी कम हो जाने की सम्भावना बताई जा रही है। अभी फिलहाल मुंगेर से उत्तर बिहार कोसी सीमांचल और खगड़िया की दूसरी बहुत ही ज्यादा होने के कारण लोगो को अनेक सी परेशानी का सामना करना पड़ता है।