01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar New Government: ‘सबको देना है सम्मान लालू जी का है यही पैगाम…’ रोहिणी आचार्या ने शेयर किया VIDEO

Share This Post:

Bihar Political Crisis: बिहार में बीजेपी (BJP) की अगुवाई वाली एनडीए (NDA) से नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बीते मंगलवार को साथ छोड़ दिया. आज बुधवार को वो आठवीं बार मुख्यमंत्री के पद के लिए शपथ लेंगे. नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ जाने का फैसला लिया है. एक बार फिर से आरजेडी के सरकार में आने को लेकर लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्या में भी खुशी है. मंगलवार से ही वो कई ट्वीट कर रही हैं. बुधवार को ट्वीट कर रोहिणी आचार्या ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर लिखा- “एक बार फिर सबको देना है सम्मान लालू जी का है यहीं पैगाम.. बिहार के विकास पर ध्यान देना है इसके सिवा न कुछ कहना है..” वहीं आगे दूसरे ट्वीट में लिखा- “ये दोस्ती का रंग है हंसना लड़ना मनाना संग है.. ये समाजवादियों की दोस्ती का रंग है मनुवादियों को शिकस्त देना ही इनको पसंद है.. ये बाबू कुंवर वीर सिंह की जन्म भूमि है अंग्रेजों की छाती फाड़कर लहू जो पी ली है.. नोट-तब अंग्रेजों की तलवे चाटने वाली क्या हस्ती है..”

कार्ड पर लिखा गया है संदेश

बता दें कि जिस वीडियो को रोहिणी आचार्या ने शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि लालू यादव एक कार्ड देख रहे हैं. इसमें उनकी नातिन की ओर से संदेश लिखा गया है, जिसमें जल्द ठीक हो जाने की कामना की गई है. वहीं उन्हें सिंगापुर भी बुलाया जा रहा. कार्ड पर उनकी नातिन की ओर से ‘नाना जी जिंदाबाद भी लिखा गया है’. इस कार्ड को रोहिणी आचार्या पहले भी ट्विटर पर शेयर कर चुकी हैं.

रोहिणी ने कल ट्वीट कर दे दिए थे संकेत

मंगलवार को रोहिणी आचार्या ने एक वीडियो शेयर कर यह संकेत दे दिया था कि बिहार में खेला हो गया है. हालांकि उस वक्त तक मुहर नहीं लगी थी. उन्होंने भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना शेयर किया था ‘लालू बिना चालू ई बिहार ना होई.’ इसके साथ ही एक लाइन उन्होंने ट्विटर पर लिखा था- “राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं लालटेन धारी.” इससे संकेत मिलने लगे थे. बता दें कि रोहिणी आचार्या पटना में नहीं हैं लेकिन ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं.