30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: गोपालगंज में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार भाई-बहन की मौत, तिलक समारोह से लौट रहे थे दोनों

Share This Post:

GOPALGANJ: बिहार के गोपालगंज में तिलक समारोह से घर लौट रहे भाई और बहन को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गयी, जबकि छह साल का एक बच्चा घायल हो गया. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव की है.

मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुंड निवासी कमलावती कुमारी और मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी अमित कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में तिलक समारोह था. मृतक भाई-बहन मोटरसाइकिल से इसमें शामिल होने गये थे. घर लौटने के दौरान मंगलवार की सुबह छह साल का आदित्य कुमार भी उनके साथ बाइक पर बैठ गया. एक बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक और पीछे बैठी युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है

घटना को लेकर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नेशनल हाइवे संख्या को झझवा पावर सब-स्टेशन के पास जाम कर दिया. उन्होंने मृतकों के परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर नारेबाजी और विरोध-प्रदर्शन किया.