28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार: बीजेपी विधायक श्रेयसी सिंह ने नेशनल चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, पहले भी देश का बढ़ा चुकी हैं मान

Share This Post:

बिहार: देश की नामी शूटर, जमुई की बेटी और स्थानीय विधायक श्रेयसी सिंह ने एक बार फिर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। बता दे की पटियाला में आयोजित 64वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में उन्होंने स्वर्ण पदक जीता है। श्रेयसी ने यह उपलब्धि महिलाओं की ट्रैप स्पर्धा में हासिल की है।बताते चलें कि विधायक श्रेयसी सिंह 2019 में 63वीं नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप की शॉटगन स्पर्धा में भी बिहार के लिए स्वर्ण पदक जीती थी। साल 2020 में कोरोना महामारी के कारण इस प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किया जा सका था।

जानकारी के लिए बता दे की अर्जुन अवार्ड (Arjun Award) से सम्मानित अंतरराष्ट्रीय शूटर श्रेयसी सिंह जो 2020 बिहार विधानसभा चुनाव जीत कर जमुई की विधायक है, मालूम हो कि श्रेयसी पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह  (Former Union Minister Digvijay Singh) और बांका की पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी हैं, राजनीति में आने के बाद भी श्रेयसी सिंह का खेल से लगाव बरकरार है।

जीत के बाद विधायक श्रेयसी सिंह ने बताया की बिहार विधानसभा में बतौर विधायक के अलावा एक गोल्ड मेडलिस्ट बनकर आई, ये मेरे लिए निश्चित तौर पर गौरव की बात है, जब नेशनल चैंपियनशिप के लिए जा रही थी तो लग रहा था कि विधानसभा छूट रहा है, क्षेत्र की जनता से दूर रहना पड़ेगा, वहीं, राजनीतिक जीवन की वजह से दिल्ली में चल रही ट्रेनिंग में भी थोड़ी परेशानी हुई, फोकस नहीं कर पा रही थी। लेकिन आज दोबारा गोल्ड मेडल जीतकर आने के बाद गर्व महसूस हो रहा है।