10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar Love Affair: कटिहार में प्रेमी को जेल से छुड़ाने के लिए प्रेमिका का खूनी खेल, खुद पर चलवाई गोली, पुलिस भी हैरान

Share This Post:

Katihar: जिले के एक जेल में हत्या मामले में बंद प्रेमी को छुड़ाने के लिए प्रेमिका ने खूनी खेल रचा. प्रेमिका ने खुद पर ही गोली चलवाई. इसका आरोप उस मृतक के भाई और परिजन पर लगाया जिसकी हत्या के आरोप में प्रेमी जेल में बंद है. घटना नौ नवंबर को घटी थी. इसका खुलासा शनिवार को पुलिस ने किया है. प्रेमिका का आरोप था कि सड़क किनारे हुए छेड़खानी का विरोध करने पर उस पर गोली चली थी. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया. इसके बाद जो खुलासा हुआ वो जान कर पुलिस भी हैरान रह गई.

चालबाज प्रेमिका की करतूत

प्रेमिका ने अपने हाथ के मांस को खींच कर गोली चलवाई क्योंकि उसे यह मालूम था कि शरीर की हड्डी में गोली लगने से खतरा हो सकता है. प्रेमिका ने एक हाथ से अपने दूसरे हाथ के मांस खींचे और गोली चलवाकर घायल हो गई. फिर सीधा थाना पहुंच गई. वहां से उसे अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. घटना की खबर शहर में सनसनी की तरह फैल गई. इस मामले में थाना नगर दौलतराम चौक के रहने वाले अंकित कुमार और एक अज्ञात को नामजद बनाया गया. बीच शहर में हुई इस गोलीबारी की घटना का उद्भेदन और अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए ओमप्रकाश, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. टीम के द्वारा मामले के प्राथमिकी नामजद अभियुक्त अंकित कुमार शाह को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद गिरफ्तार अभियुक्त अंकित और कांड की वादिनी खुशी कुमारी से गहन पूछताछ की गई.

पूछताछ के दौरान लड़की ने खोला मुंह

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने घायल युवती से गहन पूछताछ की. इसके बाद तकनीकी अनुसंधान में मामला सामने आया. पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने कहा कि नौ नवंबर की रात 8:30 बजे 19 साल की खुशी कुमारी प्रभात नगर डीएस कॉलेज रोड आरके मिशन के सामने मेजर आशुतोष पार्क के बगल से गुजर रही थी. वहीं सड़क पर छेड़खानी करने का कुछ लोगों ने प्रयास किया. इसका लड़की ने विरोध किया. इसी पर उसे गोली मार दी गई. लड़की ने ये सारी बातें अपने बयान में पुलिस से कही थी.

पुलिस ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस ने बयान के आधार पर जांच शुरू की. घटनास्थल एवं आसपास में लगे सीसीटीवी का फुटेज भी देखा गया. आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद घटना और दर्ज प्राथमिकी में काफी विरोधाभास पाया गया. इसके साथ ही केस में बनाए गए अभियुक्त अंकित कुमार शाह एवं वादिनी खुशी कुमारी के मोबाइल के कॉल डिटेल्स को खंगाला गया. इसके आधार पर आए साक्ष्यों के अनुसार पुलिस जांच में अहम बातें सामने आ गई. पुलिस ने उसके आधार पर लड़की से सख्ती से पूछताछ की और पूरा मामला खुल गया.

प्यार को पाने के लिए रची साजिश

खुशी कुमारी ने बताया कि रोशन शाह के हत्या मामले में जेल में बंद राजा से वह बहुत प्यार करती है. राजा और छोटू नडल सहित कई लोग फिलहाल में जेल में बंद हैं. रोशन हत्या मामले को लेकर समझौता कराने का प्रयास अभियुक्त पक्ष से एवं सामाजिक स्तर से काफी किया गया था, लेकिन केस में समझौता नहीं हो पाया. रोशन के परिवार वालों ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर उसे सजा दिला कर रहेंगे. उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं दिख रहा था तभी ये योजना बनाई.

प्रेमी राजा के कहने पर उसके दोस्तों ने मारी थी गोली

जेल में बंद राजा के कहने पर गर्लफ्रेंड खुशी कुमारी ने एक योजना बनाई. इस योजना के अनुसार खुशी कुमारी को नीरज कुमार, रूपेश, अजय कुमार द्वारा मिलकर गोली मारी गई और इलाज के लिए सदर अस्पताल कटिहार ले जाया गया. योजना के अनुसार खुशी के द्वारा अंकित (मृतक रोशन का भाई) को नामजद अभियुक्त बनाया गया ताकि अंकित के जेल जाने के बाद वहां जेल में बंद राजा अंकित को मानसिक एवं शारीरिक यातना दे सके. इसके बाद अंकित अपने पिता महादेव शाह पर भाई के हत्या मामले में समझौता के लिए दबाव बनाए. इस तरह रोशन हत्या मामले में समझौता पाकर राजा जेल से बाहर आ जाता. खुशी के साथ शादी करके अपना घर बसा लेता.

चार लोग गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने खुशी कुमारी, नीरज कुमार, रूपेश कुमार और अजय कुमार को थाना नगर से गिरफ्तार किया है. घटना में प्रयुक्त बाइक और तीन मोबाइल बरामद की गई है. छापेमारी टीम में नगर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अवर निरीक्षक मुकेश कुमार, रूपेश कुमार रंजन सुनील कुमार, प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक पंकज प्रताप आदि शामिल रहे. मामले का खुलासा होने पर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. प्रेमी को बचाने के लिए प्रेमिका ने अचंभित करने वाली कहानी रच डाली.