01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: हाजीपुर में गंडक नदी में नाव पलटी, 20 से 25 लोग थे सवार, दो की मौत, दाह संस्कार में जा रहे थे सभी

Share This Post:

BIHAR: बिहार के हाजीपुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है. अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर जा रहे लोगों से भरी नाव गंडक नदी में पलट गई. पानी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई. नाव पर 20 से 25 लोग सवार थे. नदी के बीच तेज धार में नाविक ने संतुलन खो दिया जिसके चलते हिचकोले खाते हुए नाव डूब गई. नाव हादसे के बाद हड़कंप मच गया. घटना लालगंज थाना क्षेत्र के जफराबाद गंडक नदी के पास हुई है. मरने वाले एक ही परिवार के दो युवक हैं.

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति दूसरे प्रदेश में गाड़ी चलाता था. सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई थी. आज बुधवार को लोग उसका अंतिम संस्कार करने के लिए जा रहे थे. अंतिम संस्कार में परिवार के साथ-साथ गांव के लोग भी थे. इसी बीच नदी में यह हादसा हो गया. घटना के काफी देर बाद स्थानीय गोताखोरों और प्रशासनिक टीम ने दोनों शव को निकाला. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

घटना के बाद मचा कोहराम

इधर, एक ही परिवार में एक साथ दो युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. नाव हादसे पर लालगंज के अंचलाधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नाव से जा रहे दो युवकों की डूबकर मौत हो गई है. हमलोगों ने मौके पर पहुंचकर खोजबीन करवाई. दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया है. मृतकों के परिवार वालों को चार चार लाख रुपया मुआवजा दिया जाएगा.