26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: दरभंगा में 4 बच्चों की मिली लाश, डूबने से मौत की आशंका, पोस्टमार्टम के लिए DMCH भेजा गया शव

Share This Post:

DARBHANGA: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र की रामपुरा पंचायत के मिर्जापुर जगनी में गुरुवार की सुबह चार बच्चों की लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सभी बच्चे अलग-अलग परिवार के थे. सबकी उम्र आठ से 11 सा के बीच है. ये सभी बच्चे बुधवार की देर शाम से लापता थे. खोजबीन के दौरान गांव के पश्चिम कोचही बांध के निकट से इनके कपड़े मिले थे जिससे बच्चों के डूबने की आशंका जताई जा रही थी. गुरुवार की सुबह चारों की लाश मिल गई.

मृतकों में स्व. सदरे आलम अंसारी का 10 वर्षीय पुत्र जावेद अंसारी, नूर आलम अंसारी का 11 वर्षीय पुत्र नफीस अंसारी, मुख्तार अंसारी का नौ वर्षीय पुत्र मोहम्मद इरशाद और राजू सिकलगढ़ का आठ वर्षीय पुत्र मोनू सिकलगढ़ शामिल है. देर शाम से लापता होने के बाद जब इनकी खोजबीन शुरू की गई तो गांव के पश्चिम कोचही बांध के पास बच्चों का पहना हुआ कपड़ा बांध किनारे रखा हुआ था. इससे यह आशंका व्यक्त की जा रही थी कि बाढ़ के पानी में स्नान के दौरान सभी गहरे पानी में डूब गए होंगे. देर रात होने के कारण पानी में नहीं खोजा जा सका.

बागमती का पानी चौर में फैला

गुरुवार की अल सुबह से ही गोताखोरों ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद गांव के खेत में फैले बाढ़ के पानी में इनका शव मिला. जानकारी मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनीष कुमार मौके पर पहुंचे. पोस्टमार्टम के लिए शव को डीएमसीएच भिजवाया. बता दें कि जिले की सीमा से सटे बागमती नदी का पानी चौर में फैलकर सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के चौर में फैला हुआ है. उसी बाढ़ के पानी में यह घटना हुई है. घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है.