28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bolbam Song 2022: सोमवारी पर रिलीज हुआ अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का गाना, यूट्यूब पर अभी सुनें

Share This Post:

Bolbam Latest Song 2022: सावन 2022 (Sawan 2022) की आज तीसरी सोमवारी है. इस मौके पर भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का गाना रिलीज हुआ है. गाना रिलीज होने के दो घंटे के अंदर ही एक लाख व्यूज पार हो गया. अक्षरा सिंह ने इस गाने को लेकर कहा कि यह सावन का सबसे धमाकेदार गाना है. लोगों से कहा कि इस गाने को वो भर-भर कर प्यार दें. गाने के बोल हैं ‘तोहरे खातीर भूखेनि सोमार’ (Tohre Khatir Bhukheni Somar).

इस गाने को यूट्यूब (YouTube) के चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. गाने के बोल मनोज मतलबी (Manoj Matalbi) ने लिखे हैं. वहीं अविनाश झा घुंघरू (Avinash Jha Ghungroo) ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला कल्लू भी दिख रहे हैं. अगर सावन के गाने आपको पसंद हैं तो अक्षरा सिंह और कल्लू के इस गीत को सुन सकते हैं.

https://youtu.be/6LVPEnjfUcEhttps://youtu

पवन सिंह ने सबको पीछे छोड़ा

यह गाना आज ही रिलीज हुआ है इसलिए फिलहाल ट्रेंडिंग में नहीं है, लेकिन अरविंद अकेला कल्लू, अक्षरा सिंह के कई गाने यूट्यूब पर ट्रेंड में रह चुके हैं. इस बार अगर ट्रेंडिंग की बात करें तो पवन सिंह (Pawan Singh) ने सबको पीछे छोड़ दिया है. पवन सिंह के दो गाने हैं जो टॉप-5 में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. एक गाना दो नंबर पर ट्रेंड कर रहा है जिसके बोल हैं ‘ले जात बाड़ू देवघर’ (Le Jaat Badu Devghar). इस गाने में पवन सिंह के साथ शिल्पी राज ने आवाज दी है. वहीं जो गाना पांचवें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है उसके बोल हैं ‘गेरुआ ओढ़निया’ (Gerua Odhaniya). इस गाने को भी पवन सिंह और शिल्पी राज ने गया है.