10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Nawada: मायके से एक लाख लाओ तभी तुमको रखेंगे… पति की मांग नहीं मानी, कमरे में बंद कर पत्नी को जमकर पीटा

Share This Post:

NAWADA: जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के महुडर गांव में दहेज को लेकर एक विवाहिता के साथ जमकर मारपीट की गई. पति ने पत्नी को मायके से एक लाख रुपये लाने को कहा. पति ने कहा कि उसे घर बनवाना है. पैसा लेकर आओ तभी तुमको रखेंगे. पत्नी ने पति की बात नहीं मानी. ससुरालवालों ने उसे कमरे में बंधक बनाकर जमकर मारा पीटा. सोमवार को पत्नी ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पांच साल पहले हुई शादी दहेज के लिए कर रहे प्रताड़ित

विवाहिता की पहचान महुडर गांव निवासी रिजवान आलम की पत्नी नेहा आजवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दहेज को लेकर अक्सर विवाहिता को पति, सास, ससुर और ननद प्रताड़ित किया करते हैं. विवाहिता के पिता अंसार नगर निवासी नूर आलम ने बताया कि पांच साल पूर्व बेटी की शादी महुडर गांव निवासी मोहम्मद हलील के पुत्र रिजवान आलम के साथ की थी. शादी के बाद बेटी ने दो बच्चे को भी जन्म दिया. अब पति, सास, ससुर और ननद बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं. उसके साथ मारपीट करते हैं.

लड़की के पिता ने सुनाई पूरी आपबीती

मोहम्मद रिजवान का कहना है कि मायके से एक लाख रुपये मांगो तभी तुमको रखेंगे. उधर, मायके से रुपये लाने से इनकार करने पर सभी ने मिलकर बेटी को कमरे में बंद कर दिया. बेटी के साथ जमकर मारपीट की. घटना के बाद भागकर उसने जैसे तैसे अपनी जान बचाई. इस मामले की जानकारी कौवाकोल थाना को भी दे दी गई है. पुलिस ने इस मामले पर आवेदन के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है. विवाहिता का इलाज सदर अस्पताल में जारी है.