09-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Siwan Medical College Hidden Camera: महिला छात्रावास के बाथरूम में लगाए गए थे कैमरे, बनाया गया वीडियो

Share This Post:

BIHAR: महाराजगंज अनुमंडल मुख्यालय स्थित फार्मेसी सह पैरा मेडिकल कॉलेज में महिला छात्रावास के बाथरूम में हिडेन कैमेरा मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. महिला छात्रावास की लड़कियों ने सोमवार को कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया. आरोप लगाया कि कॉलेज परिसर अराजक तत्वों का अड्डा बना हुआ है. इसके चलते कॉलेज में शैक्षणिक माहौल पूरी तरह से खराब हो गया है. नाम नहीं छापने की शर्त पर कुछ छात्राओं ने कॉलेज प्रशासन पर मिलीभगत का आरोप भी लगाया. कहा कि कैंपस में फार्मेसी कॉलेज के छात्रों द्वारा जीएनएम कॉलेज की छात्राओं को देख कर फब्तियां कसी जाती हैं. अश्लील हरकतें करते हैं.

छात्राएं यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि फार्मेसी कॉलेज के छात्र सोशल मीडिया पर गंदी-गंदी बात लिखकर भेजते हैं. छात्राओं का वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी जाती है. पुरुष हॉस्टल में भोजपुरी गाना बजाया जाता है और शिक्षक मूकदर्शक बने रहते हैं. जीएनएम छात्राओं के हंगामे की सूचना पर सीएस डॉ. यदुवंश कुमार शर्मा ने दो सदस्यीय जांच टीम भेजी. जांच में महाराजगंज अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. एसएस कुमार और डॉ. सौरभ कुमार ने दो बाथरूम में दो हिडेन कैमरा पाया.

आरोप को जांच में टीम ने पाया सही

इस संबंध में अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. एसएस कुमार ने बताया कि सीएस के निर्देश पर पैरा मेडिकल कॉलेज की जांच की गई. जांच में महिला छात्रावास के बाथरूम में दो हिडेन कैमरे मिले. बाथरूम में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. जांच में यह भी पाया गया कि पैरा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य 15 अगस्त को ध्वजारोहण करने के बाद आज तक कॉलेज नहीं आए. जीएनएम की छात्राओं ने सीएस को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. आवेदन में यह भी कहा है कि बाथरूम के गीजर में कैमरा लगाकर वीडियो बना लिया गया है. इस मामले में सात नामजद सहित कुछ लड़कियां भी शामिल हैं.

इधर, छात्राओं ने वार्डन पर भी आरोप लगाया है. कहा कि कई बार शिकायत की गई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. सिविल सर्जन डॉ. यदुवंश कुमार शर्मा ने कहा कि जांच टीम भेजी गई है. आवेदन के आधार पर जांच होगी और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.