28-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: गोलियों से थर्राया राजधानी पटना, पति-पत्नी की हत्या, घर में घुसकर मारी गई गोली, तीन लोग घायल

Share This Post:

BIHAR: राजधानी पटना में अपराधियों ने गोली मारकर पति-पत्नी की हत्या कर दी है. घटना शुक्रवार देर रात की है. पटना के खुसरूपुर थाना इलाके के मंसूरपुर लोदीपुर गांव में अरुण सिंह और उनकी पत्नी की अपराधियों ने घर में घुसकर हत्या की है. इस दौरान बदमाशों ने गोलीबारी भी की जिसमें अरुण सिंह के तीन भतीजे भी घायल हो गए हैं. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

जमीन से जुड़ा हो सकता है विवाद

घायल में अरुण सिंह के तीन भतीजों में सुधीर कुमार, गोलू कुमार और टुनटुन कुमार शामिल हैं. ये आंशिक रूप से घायल हुए हैं. वहीं टुनटुन कुमार को पैर में गोली लगी है. अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. अरुण सिंह की उम्र करीब 45 वर्ष और उनकी पत्नी मंजू देवी की उम्र 44 वर्ष के आसपास है. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला जमीन के विवाद से जुड़ा हो सकता है. अरुण सिंह का पड़ोसी बैधु सिंह से जमीन विवाद चल रहा था. शुक्रवार की सुबह जमीन की मापी हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद बढ़ गया था.

शव रखकर सड़क जाम और हंगामा

शुक्रवार की रात हुई घटना के बाद शनिवार की सुबह अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने एनएच-30 पर दोनों शवों को रखकर सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इलाके में छापेमारी शुरू कर दी है. वहीं पड़ोसी घर छोड़कर फरार हो गया है. इलाके में काफी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. घटनास्थल से पुलिस ने दर्जनों खोखे बरामद किए हैं.

10 दिन पहले भी हुई थी फायरिंग

बताया जाता है कि अरुण सिंह और बैधु सिंह से जमीन का पुराना विवाद था. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर पिछले आठ दिन पहले दोनों परिवार के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. फायरिंग भी हुई थी. उस वक्त पुलिस ने किसी पर कोई कार्रवाई नहीं की. बताया गया कि कई बार पुलिस से गुहार लगाई गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया और आज एक बड़ी घटना हो गई.

गुस्साए लोगों ने पटना-बख्तियारपुर एनएच-30 पर शव रखकर लगभग तीन घंटे तक जाम रखा. मौके पर पटना ग्रामीण एसपी, फतुहा एसडीपीओ और पटना सिटी एसडीओ मुकेश रंजन पहुंचे. हालांकि पुलिस का कोई अधिकारी कैमरे पर कुछ भी कहने के लिए तैयार नहीं था. एसडीओ मुकेश रंजन ने बताया कि प्रथम दृष्टया घटना भूमि विवाद से जुड़ा हुआ है. हम लोग इसकी जांच करेंगे.