25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: जदयू विधायक गोपाल मंडल पर केस दर्ज, डांस को लेकर चर्चा में रहते हैं, जानें पूरा मामला

Share This Post:

BHAGALPUR: भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल अपने डांस की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. विवादों से भी उनका गहरा नाता रहा है. गोपाल मंडल एक बार फिर विवाद में घिर गये हैं. दरअसल विधायक गोपाल मंडल पर जमीन विवाद में मारपीट के आरोप को लेकर केस दर्ज हुआ है. विधायक पर गलत तरीके से जमीन मापी करवाने और विवादित जमीन पर हथियार से लैश होकर आने का आरोप है. इतना ही नहीं गोपाल मंडल पर मारपीट करने और गार्ड के ऊपर हथियार कनपटी पर सटाने का भी आरोप है.

बता दें कि बुधवार को बरारी में भूमि विवाद को लेकर हुई मारपीट हुई थी. इस घटना को लेकर विधायक पक्ष की ओर से रतन कुमार ठाकुर द्वारा गुरुवार को केस दर्ज कराया गया था. अब इस मामले में दूसरे पक्ष की ओर से दिये गये आवेदन के बाद वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर धनंजय यादव ने आवेदन दिया. जिसके आधार पर विधायक गोपाल मंडल सहित राजेश पांडेय, बबलू कुमार, अजीत कुमार मिश्रा सहित 25-30 अज्ञात लोगों के विरुद्ध काउंटर केस दर्ज किया गया है. बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार ने इसकी जानकारी दी है.

वहीं इस मामले को लेकर विधायक गोपाल मंडल अपने कागजातों के साथ डीआईजी से मिलने पहुंचे. विधायक ने डीआईजी से मिलकर निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई कराने की मांग की है. वहीं डीआईजी विवेकानंद ने भी मामले में निष्पक्ष जांच कराने का भरोसा दिलाया है. DIG से मिलने के बाद विधायक जमीन के मारपीट में घायल हुए लोगों से मायागंज अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने कुछ घायलों से बातचीत की और कंट्रोल रूम के कर्मियों से बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने को कहा.

मारपीट मामले में विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि उनकी ओर से किसी भी तरह की मारपीट की घटना को अंजाम नहीं दिया गया है. उनके पास जमीन के एग्रीमेंट के कागजात मौजूद हैं. इसके आधार पर वह जमीन पर हुए कब्जे को हटाने के लिये पहुंचे थे. विधायक का कहना है कि उनके पास भी लाइसेंसी रिवॉल्वर हर समय रहता है, अगर उनकी मंशा गलत रहती तो वे भी रिवॉल्वर निकाल सकते थे. पर उन्होंने शांति बरतते हुए जमीन को खाली कराने की बात कही. बता दें कि गोपाल मंडल अपने डांस की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.