27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

सीएम नीतीश ने युवक को किया माफ, बख्तियार में एक कार्यक्रम के दौरान किया था हमला, पुलिस कर रही पूछताछ

Share This Post:

DESK: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुरक्षा में उनके अपने ही गृह क्षेत्र में बड़ी चूक हुई है. तमाम सरकारी सुरक्षा-व्यवस्था को तोड़ कर एक युवक उनके पीछे पहुंच गया. जब नीतीश कुमार शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे. इस दौरान उनके पीछे पहुंचे युवक ने हमला कर दिया.अपने हाथ से मुख्यमंत्री के कंधे के दाहिने तरफ वार किया.यह युवक कुछ ऐसा करेगा, इसके बारे में वहां मौजूद पुलिस अफसर और जवानों ने ऐसा सोचा भी नहीं होगा.लेकिन, उनकी आंखों के सामने ऐसी घटना हो गई.

यह घटना पटना के एसएसपी और डीएम के सामने हुई. पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है. युवक की पहचान शंकर के रुप में हुई है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने युवक को माफ करने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने पुलिसवालों से युवक को माफ कर देने की अपील की है.फिलहाल युवक से बख्तियारपुर थाने में पुलिस पूछताछ कर रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस प्रकार की वारदात के पीछे युवक की मंशा क्या है. या फिर किसी साजिश के तहत उसने ऐसा किया है.

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार बख्तियारपुर के एक सरकारी अस्पताल के कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे. वहां वे स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे. इसी दौरान एक युवक आया और तेजी से मुख्यमंत्री के करीब पहुंच कर उनपर हमला कर दिया. सीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया. हमलावर को लेकर कहा जा रहा है कि वो दिमागी तौर पर पीड़ित है. उसे हिरासत में ले लिया गया और पुलिस उससे पूछताछ चल रही है.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार 2 दिवसीय निजी दौरे पर बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के भ्रमण पर हैं. वे यहां अपने पुराने सहयोगियों से मिल रहे हैं. इसी क्रम में रविवार की शाम सीएम बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रहे थे। तभी भीड़ से निकलकर शंकर पटना के एसएसपी,डीएम और सीएम सिक्योरिटी गार्ड के सामने से होकर मंच पर पहुंचा और उनपर पीछे से हमला कर दिया. सीएम सिक्योरिटी के अधिकारियों ने युवक शंकर वर्मा को गिरफ्तार कर बख्तियारपुर पुलिस को सौंप दी है.