10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

सावधान: ओमिक्रॉन के खतरे के बीच बिहार में कोरोना की एंट्री !..भागलपुर में मिला कोरोना का मरीज़

Share This Post:

कोरोना (Corona) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) के खतरे को देखते हुए सभी राज्यों को अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया गया है. इस बीच खबर आ रही है कि बिहार (Bihar)में कोरोना (Corona) का केस मिला है.भागलपुर (Bhagalpur) में कोरोना के दो केस सामने आ चुके हैं. जिले में घूरन पीर बाबा चौक के पास एक लॉज में रहकर पढाई करने वाले छात्र में कोरोना की पुष्टि हुई है. विभाग ने शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिलने के बाद आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल लिया है.

पाथकाइंड लैब पटना से छोटी खंजरपुर स्थित एक 35 साल की युवती ने भी जांच करवायी थी, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. सीएस ने शुक्रवार को उसके घर के चार सदस्यों का भी आरटीपीसीआर सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है.सीएस डॉ उमेश शर्मा के मुताबिक एंटीजन किट से जांच में नारायणपुर पीएचसी में गुरुवार को एक छात्र की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी. उन्होंने बताया कि उसे कंफर्म करने के लिए आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट का इंतजार करना होगा. वहीं गुरुवार को पटना से एक मरीज की रिपोर्ट अपलोड हुई थी, फिलहाल वही मरीज अभी पोर्टल पर है, बाकी कोई मरीज नहीं है.

बता दें कि कोरोना (Corona) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Variant) की एंट्री भारत में हो चुकी है. कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर बिहार सरकार भी सतर्क हो गई है. स्वास्थ्य विभाग इसके लिए सख्त कदम उठा रही है.