05-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: पटना में कोचिंग संस्‍थान के ऑफ‍िस में अपराधियों ने की तोड़फोड़ और बमबाजी, 5 लाख की मांगी थी रंगदारी

Share This Post:

BIHAR: राजधानी पटना के मुसल्लहपुर हाट के एक कोचिंग संस्‍थान में अपराधियों ने जमकर तोड़फोड़ की. इसके बाद बम फेंके जाने की बात भी कही जा रही है. घटना गुरुवार की रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है. मामले की जानकारी होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. कोचिंंग संचालक की माने तो उनसे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी, रंगदारी नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया गया.

कोचिंंग संचालक ने इस मामले में जाप कार्यकर्ता पर आरोप लगाया है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी कोचिंंग संस्थान में पहुंचकर कर तोड़फोड़ कर रहे हैं. सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मुसल्लहपुर हाट के पास की घटना है. बताया जा रहा है कि बम फटने से कुछ लोग मामूली रूप से जख्मी भी हो गए हैं. हालांकि पुलिस ने बमबाजी की घटना से इंकार किया है. वारदात के तुरंत बाद कोचिंग संचालक ने इसकी सूचना सुल्तानगंज थाने की पुलिस को दी थी. जांच करने पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी का फुटेज भी देखा.

रंगदारी और फ्री एडिशन का मामला

बमबाजी और तोड़फोड़ की घटना रंदगारी और फ्री एडमिश से जुड़ा है. कोचिंंग संचालक ने बताया कि उनससे पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी. रंगदारी नहीं देने पर वारदात को अंजाम दिया गया. उन्होने एक जाप कार्यकर्ता पर आरोप लगया है. बताया गया कि जिस वक्त बम फेंका गया, उस समय कोचिंंग में छात्र मौजूद थे. बमबाजी के बाद वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया. इस बीच बदमाश वहां से फरार हो गए. इसके बाद इस पूरे घटना की जानकारी कोचिंंग संचालक ने सुल्तानगंज थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी. कोचिंंग संचालक के भाई ओप मेहता ने बताया कि आज शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई जाएगी.