30-November-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार में डबल मर्डर, एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या से सनसनी, चाचा और भतीजा को मारी गोली

Share This Post:

DESK: बिहार के जहानाबाद और पटना से सटे मसौढ़ी में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मंगलवार की सुबह-सुबह हत्या हो गई. दोनों रिश्ते में चाचा और भतीजा लगते थे. शहर के नामचीन स्वीट्स कारोबारी अभिराम शर्मा की जहानाबाद में और उनके भतीजे दिनेश शर्मा की मसौढ़ी में अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. अभिराम शर्मा को अपराधियों ने जहानाबाद में उनके आवास पर गोली मारी जबकि भतीजे को मसौढ़ी के गांधी मैदान गेट के पास गोलियों से छलनी कर दिया. एक ही परिवार के चाचा भतीजा को साजिश के तहत अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चचेरे भाई दिनेश शर्मा अपना दुकान खोलकर बैठे ही थे कि अचानक से अपराधियों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर निढ़ाल कर दिया. वो काउंटर की कुर्सी पर बैठे-बैठे ही मर गए. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया. इधर मसौढ़ी से करीब तीस किलोमीटर दूर अपराधियों ने पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के चाचा और शहर के होटल कारोबारी अभिराम शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग NH-83 पर डीएम आवास के समीप स्थित कारोबारी को घर में घुसकर गोली मारी गयी. व्यवसायी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गई है.

सीसीटीवी में कैद हमलावर

जहानाबाद की वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. तस्वीरों में दिख रहा एक हत्यारा गमछी और हेलमेट लगाए हुए होटल में घुसता है, फिर तेजी से बाहर निकलता है. इसके बाद वह अपने दूसरे साथी, जिसने खुद भी हेलमेट लगा रखा था, के साथ वापस लौट कर कमरे के अंदर जाता है. दोनों के हाथ में पिस्टल साफ दिख रही है. इसके बाद दोनों भागते हुए कमरे के अंदर प्रवेश करते हैं और गोली मारकर तेजी से फरार हो जाते हैं.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. घटनास्थल पर एसडीपीओ अशोक कुमार पाण्डेय एवं स्थानीय थाने के अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये. प्राथमिक जांच में संदेह जताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में हत्या की गयी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच पूरी होने के बाद ही पुलिस ठोस रूप से कुछ बता पायेगी.