10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar Jewelry Shop Theft: दिन में DSP ने मीटिंग कर थानाध्यक्ष को अलर्ट रहने को कहा, रात में जेवर दुकान में हो गई 15 लाख की चोरी

Share This Post:

NALANDA: बिहार थाना इलाके के अंबेर चौक के पास एक गहने की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकद और जेवर सहित करीब 15 लाख रुपये पर हाथ साफ कर लिया. घटना रविवार देर रात की है. सोमवार की सुबह दुकानदार अपनी दुकान पहुंचा तो शटर का ताला टूटा हुआ था. घटना को अंजाम देने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. उसके हार्ड डिक्स को लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलने के बाद बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार अपने दल बल के साथ दुकान पहुंचे. चोरों ने दुकान के चार ताले और मेन गेट के पास लगे दो तालों को तोड़कर घटना को अंजाम दिया है. बता दें कि बिहारशरीफ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. शिब्ली नोमानी ने रविवार को ही दिन में अपने कार्यालय में इलाके के कई थानाध्यक्ष और पुलिसकर्मियों के साथ मीटिंग की थी. इस दौरान सदर डीएसपी ने सख्त कहा था कि रात्रि गश्ती हो और पुलिस लापरवाही ना बरतें. दिन में मीटिंग हुई और रात में बिहार थाना इलाके में भीषण चोरी हो गई.

12 से 14 लाख का सिर्फ सोना और चांदी

दुकान के संचालक शंकर कुमार ने बताया कि चोरों ने दुकान में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये नकद और 12 से 14 लाख के चांदी और सोने के आभूषण की चोरी की है. दुकानदार ने बताया कि अभी जितिया को लेकर ग्रामीण इलाकों से काफी संख्या में महिलाओं ने ऑर्डर दिया था. ऐसे में दुकान में काफी मात्रा में सोने के गहने रखे गए थे जिसकी चोरी हुई है.

घटनास्थल से बहुत दूर नहीं है थाना

बता दें कि जिस जगह की ये घटना है वहां से थाना महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है. ऐसे में पुलिस की गश्ति पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिलने के बाद वे दुकान पहुंचे. जांच की जा रही है. कहा कि देखने से यह लग रहा है कि चोरों ने पहले रेकी की थी इसके बाद घटना को अंजाम दिया है. बहुत जल्द पहचान कर उनकी गिरफ्तारी होगी.