07-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: तलवार लेकर बच्चे के स्कूल पहुंचा पिता,यूनिफॉर्म-किताबों के पैसे नहीं आए तो शिक्षकों पर घुमाई तलवार; फिर यह हो गया…!!

Share This Post:

BIHAR: बिहार के अररिया जिले में तलवार दिखाकर स्कूल में हंगामा करने वाले आरोपी पर FIR दर्ज हो गई है. अपने बच्चे को यूनिफॉर्म और किताब के पैसे नहीं मिलने पर एक पिता ने स्कूल में तलवार की दम पर शिक्षकों को धमकाया था और जमकर हंगामा खड़ा कर दिया था.

यह पूरा मामला जिले के जोकीहाट प्रखंड के भगवानपुर पंचायत स्थित सरकारी स्कूल का है. जहां एक छात्र का पिता अकबर अपने बच्चे को यूनिफॉर्म और किताब के पैसे न मिलने पर इतने गुस्से में था कि नंगे बदन ही हाथ में तलवार लेकर ही स्कूल जा पहुंचा और शिक्षकों को धमकाने लगा.

धारदार हथियार देख स्कूल में पढ़ रहे मासूम बच्चे भी बुरी तरह सहम गए और शिक्षकों के बीच खौफ पसर गया. हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे आरोपी को शांत कराया.

आरोपी ने शिक्षकों को यह भी धमकी दी कि 24 घंटे के अंदर राशि नहीं मिली तो दोबारा फिर आएगा. इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे आरोपी को शांत कराया. आरोपी ने शिक्षकों को यह भी धमकी दी कि 24 घंटे के अंदर राशि नहीं मिली तो दोबारा फिर आएगा. इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जो कि सोशल मीडिया वायरल हो गया.

इस बात की शिकायत स्कूल के हेडमास्टर जहांगीर ने जोकीहाट बीडीओ से की गई. वहीं, जोकीहाट पुलिस थाना अध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में लिखित शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.