27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: पटना पुलिस का फिल्मी अंदाज, भिखारी के वेश में 5 अपराधी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Share This Post:

BIHAR: पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिहार के डीजीपी के सख्त निर्देश पर मनेर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास कट्टा एवं पिस्तौल भी बरामद हुई है. पुलिस ने एकदम फ़िल्मी स्टाइल में भिखारी के वेश में जाल बिछाकर इन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने इसकी जानकारी दी है.

मनेर थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन, एसआई शशि रंजन, सब इंस्पेक्टर मुमताज अंसारी, राजेश यादव, मनोज कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पुलिस पदाधिकारी भिखारी के वेश में करीब 2 घंटे तक सड़क पर बैठे रहे और जाल बिछाकर अपराधी को धर दबोचा में कामयाब रहे. गिरफ्तार अपराधी की पहचान मनेर थाना के लोदीपुर के धर्मेंद्र राय एवं जीवराखनटोला के करिया उर्फ देवनाथ राय के रूप में हुई है.

इन दोनों पर मनेर थाना के शेरपुर गंगा घाट पर बालू में अवैध वसूली के दौरान वैशाली जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर नयका पहाड़ी निवासी नाविक रूदल महतो की गोली मारकर हत्या करने का मामला दर्ज है. इसके बाद पुलिस ने लोदीपुर के रंजीत कुमार व भुलावन उर्फ विनय कुमार को गिरफ्तार किया है. जिस पर मछली गाड़ी व रुपए छीनने का आरोप है.

पुलिस ने बताया कि हीरा टोला शेरपुर के पवन राय के ऊपर गोलीबारी करने सहित अन्य मामले दर्ज हैं. सभी गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. सभी अपराधियों का अपराधिक इतिहास भी है और और भी इतिहास खंगाला जा रहा है. वही इसके अलावा तीन लड़कियों को भी सकुशल बरामद किया गया. जिसका न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराने के लिए भेजा गया है.