27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: समस्तीपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, घर में फंदे से झूलता मिला शव, इलाके में सनसनी

Share This Post:

SAMASTIPUR: बिहार के समस्तीपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है. घर में फंदे से झूलता हुआ पांचों का शव मिला है. घटना की खबर लगते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. समस्तीपुर के विद्यापति नगर की यह घटना है. मृतकों में पति, पत्नी, दो बच्चे और वृद्ध मां है. मृतकों की पहचान मनोज कुमार झा (35), उसकी पत्नी सुन्दरमणि (25), पुत्र शिवम (6), सत्यम कुमार (5) और मां सीता देवी (65) के रूप में हुई है.

ग्रामीणों के मुताबिक रविवार सुबह साढ़े सात से आठ बजे के बीच स्वयं सहायता समूह की महिलाएं मनोज के घर पहुंची और घर बंद देख उसकी पत्नी को आवाज लगायी. काफी आवाज लगाने के बाद भी घर से कोई जवाब नहीं आया तो आसपास के लोगों को बुलाकर इसकी जानकारी दी. आसपास के लोगों ने भी आवाज लगाने के बाद दरवाजे को काफी खटखटाया, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला. तब लोगों ने किसी तरह खिड़की से झांक कर देखा तो सभी को फंदे से लटका देख सत्र रह गए. इसके बाद जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गयी.

सूचना मिलते ही विद्यापतिनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में दलसिंहसराय डीएसपी भी गांव पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना करने के बाद आसपास के लोगों से जानकारी जुटाने का प्रयास शुरू कर दिया. ग्रामीणों की माने तो मनोज मऊ बाजार में फुटपाथ पर खैनी की दुकान करता था, लेकिन उससे परिवार का सही से भरण पोषण नहीं कर पा रहा था. उसके पास खेती की जमीन भी नहीं थी. बताया जा रहा है कि मनोज की पत्नी ने घर की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए स्वयं सहायता समूह से कर्ज लिया था. जिसे चुकाने के लिए उस पर दवाब था. ग्रामीणों के मुताबिक हो सकता ह उसी दवाब में आकर मनोज व उसके परिवार के लोग फंदे पर झूल गए होंगे.