27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पब्‍जी पर दोस्‍ती फिर शारीरिक संबंध,मासूम लड़कियों को ऐसे फांसता था साइको

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बेटियां अगर पब्जी (Pubg Game) की आशिक हैं और आप उन्हें रोक नहीं रहे हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि पब्जी गेम के माया जाल में फंसकर वो अपनी इज्जत गंवाने के साथ-साथ यौन शोषण (Sexual Assault) करनेवालों के ब्लैकमेलिंग की शिकार भी हो सकती हैं.

पब्जी गेम खेलने के दौरान एक शातिर ने युवती को इस कदर अपने जाल में फंसाया कि 2 वर्षों तक लागातार उसका यौन उत्पीड़न करता रहा. जब लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने इस चीज का विरोध किया और थाना गई तब जाकर आरोपी पुलिस की पकड़ में आया.

ऐसे मामले का खुलासा पटना की फुलवारीशरीफ पुलिस ने किया है जिसमें युवती को पिछले चार वर्षों से रूपसपुर थाना क्षेत्र के धनौत इलाके में रहनेवाले रितिक राज ने एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और फिर वीडियो कालिंग के दौरान एक अश्लील वीडियो और फ़ोटो का स्क्रीन शॉट लिया और उसी को लेकर लड़की को लगातार ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी इसके बाद अपने मनचाहे जगह बुलाकर लड़की का शारीरिक शोषण करने लगा. युवती ने तंग आकर पुलिस की मदद ली और फुलवारीशरीफ पुलिस के पास पहुंची.

पुलिस की काफी मशक्कत के बाद आरोपी पकड़ में आया. पुलिस ने जब आरोपी का मोबाइल देखा तो एक लड़की नहीं बल्कि कई लड़कियों को पब्जी के माध्यम से फंसाने का का मामला सामने आया. आरोपी के मोबाइल में कई लड़कियों के साथ अश्लील वीडियो सामने आए जिसके बाद अब पुलिस पूरी तफ्तीश में जुटी है. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष राफिकुर रहमान ने बताया कि धनौत थाना रूपसपुर निवासी रितिक राज को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक के मोबाइल से सौ से अधिक युवती का जबरन बनाया गया अश्लील वीडियो मिला है साथ ही युवक के पास से गांजा और मैनफोर्स टैबलेट भी बरामद हुआ है.

पीड़ित युवती ने कहा कि चार वर्ष पूर्व पब्जी गेम खेलने के दौरान रितिक राज ने हमसे जबर्दस्ती दोस्ती की थी. इसके बाद मेरे साथ शरीरिक संबंध बनाकर जबरन वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए वो मेरे साथ शरीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बनाता रहा. यही नहीं कभी बाथरूम में नहाते, सोते हुए ऑनलाइन कॉल कर मेरा न्यूड वीडियो बनाता डराता रहा.

पड़िता ने बताया कि आरोपी ने मेरे मोबाइल में एनीडेस्क साफ्टवेयर डालकर मोबाइल को हैक कर दिया साथ ही मेरा मेल आईडी, इंस्ट्राग्राम, फेसबुक सभी को वो ऑपरेट करता था. युवती के मुताबिक आरोपी ने इंस्ट्राग्राम पर फेक अकाउंट बनाकर उसमें न्यूड वीडियो डाल दिया और इसके बाद से लगातार डराकर पैसे मांगता था और होटल ले जाकर शरीरिक संबंध बनाता था और होटल का पैसा भी दिलवाता था.

पीड़िता के इस बयान के बाद आरोपी रितिक राज ने भी अपना जुर्म कबूल किया है और उसने कहा कि वो ऐसा और भी लड़कियों के साथ कर चुका है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने एससी-एसटी के साथ यौन शोषण का मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.