26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Gopalganj Road Accident: गोपालगंज में भीषण हादसा, एक-एक कर आपस में टकराईं तीन गाड़ियां, 5 लोग घायल

Share This Post:

BIHAR: बिहार के गोपालगंज में शुक्रवार की सुबह एक-एक कर तीन गाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस भीषण हादसे में पांच लोग घायल हो गए. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के बसहां गांव के पास एसएच-90 की है. डीसीएम ट्रक, एक दूध की गाड़ी और स्कॉर्पियो आपस में टकरा गई. इस हादसे में तीनों वाहनों के चालक और स्कॉर्पियो सवार दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया और यातायात को सुचारू कराया.

जानकारी के अनुसार, पहले डीसीएम ट्रक और एक दूध की गाड़ी के बीच आमने-सामने टक्कर हुई. इसी बीच दिघवा दुबौली की तरफ से आ रही स्कॉर्पियो भी दूध की गाड़ी से टकड़ा गई. हादसे में डीसीएम ट्रक का चालक, दूध वाली गाड़ी का चालक, स्कॉर्पियो चालक और उस पर सवार दो लोग घायल हो गए. दूध वाली गाड़ी का चालक बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाने के सादपुर गांव का रहने वाला संजय यादव है. वहीं स्कॉर्पियो का चालक महम्मदपुर थाने के भोजपुरवां गांव का रहने वाला रमेश सहनी है. उस पर सवार काशी टेंगराही गांव के दिनेश सिंह आदि शामिल हैं.

निजी क्लीनिक में कराया गया इलाज

हादसे के बाद डीसीएम ट्रक का चालक फरार हो गया. आसपास के लोगों ने बताया कि डीसीएम ट्रक का चालक भी हादसे में घायल हुआ था. सभी घायलों का इलाज राजापट्टी कोठी बाजार स्थित निजी क्लीनिकों में कराया गया. हादसे के बाद घटनास्थल के समीप लोगों की भीड़ जुट गई. हादसे के बाद एसएच-90 पर कुछ देर के लिए जाम लग गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. हादसे में दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क किनारे करवाया. इसके बाद एसएच पर आवागमन सामान्य हो सका. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि दुर्घटना के बाद गाड़ियों को जब्त किया गया है. जांच की जा रही है.