01-July-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नालंदा में घर से मिला नरकंकाल, दिल्ली से लौटकर परिवार आया तो देखकर रह गया दंग

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र के मीरनगर गांव से पुलिस ने एक नर कंकाल बरामद किया है. नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. नर कंकाल मिट्टी के नीचे दबा हुआ था. कंकाल के अवशेषों को पुलिस ने जब्त करते हुए जांच के लिए पटना भेज दिया है. नर कंकाल मीरनगर गांव के रहने वाले नीरो मांझी के घर से बरामद किया गया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि पूरा परिवार घर को बंद कर पिछले 6 सालों से दिल्ली में रह रहा था. 4 दिन पहले पूरा परिवार नीरो मांझी गांव लौटा. तब वह अपने खंडहर नुमा घर में गया. घर मे प्रवेश करते ही उसे कुछ दुर्गंध आया जिसके बाद खंडहर में ही एक नर कंकाल उसे दिखाई दिया. नर कंकाल को देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी.

जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सरमेरा थाना अध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि नीरो मांझी के घर से 4 दिन पूर्व नर कंकाल को बरामद किया गया था. जो पूरी तरह से मिट्टी का रूप ले चुका था. किसी तरह से उसे बटोर कर जांच के लिए पटना भेज दिया गया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.