28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

बिहार के सहरसा में पिता ने बेटे को मरवायी गोली, कई महिलाओं से अवैध संबंध, बहू को भी नहीं छोड़ा

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार के सहरसा जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. जहां पिता पर ही बेटे को गोली मरवाने का आरोप है. यह पूरा मामला बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के इटहरा रामपुर गांव का है. जहां शनिवार की देर रात एक युवक को गोली मार दी गई. गोली से घायल बेटे ने अपने पिता पर हमला करवाने का जबकि दो ग्रामीणों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है.

गोली से जख्मी युवक इटहरा गांव के वार्ड नंबर 7 का रहने वाला विमल पासवान का बड़ा बेटा राजू पासवान है. राजू का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. इलाज के दौरान उन्होंने गांव के रहने वाले संतोष साह पर गोली मारने का आरोप लगाया है. राजू के मुताबिक उसके पिता का चरित्र ठीक नहीं है। आपराधिक प्रवृति के होने की वजह से कई बार वह जेल भी जा चुके हैं.

राजू पासवान ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके पिता का गांव की एक महिला के साथ अवैध संबंध है. उन्होंने डरा धमका कर उसकी पत्नी के साथ भी दुष्कर्म करते रहे. वो बदनामी के डर से किसी से कुछ नहीं बोलती थी. आखिर में बाप की इन करतूतों की वजह से वह घर छोड़कर चली गई. जब मैंने इसका विरोध किया तो मुझे भी अलग कर दिया. बाकी के तीन भाई पिता के साथ रहते हैं.

अपने ऊपर हमले को लेकर राजू पासवान ने बताया कि जब मैंने पिता की गलत हरकतों का विरोध किया तो उन्होंने संतोष साह और मुकेश साह को मुझे मारने को कहा. शनिवार की रात रोशन के घर के समीप उन लोगों ने घेरकर हमला किया. संतोष साह ने उसे पेट में गोली मारा. मुकेश के हाथ में भी हथियार था. हालांकि अभी तक इस घटना की सूचना पुलिस को मिली है या नहीं. अभी इसकी कोई जानकारी नहीं आयी है.