04-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: नालंदा में 5 लाख की रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने बालक की हत्या; परिजनों में मचा कोहराम

मृतक आयुष कुमार उर्फ रिशु की फ़ाइल फ़ोटो (बाएँ) व रोते-बिलखते परिजन (दाएँ)
Share This Post:

NALANDA: बिहार (Bihar) के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.जहाँ बदमाशों ने एक युवक की हत्या के दी है.इस घटना के बाद इलाके में दहशत कायम है.बताया जा रहा है कि- मृतक 19 अप्रैल से अप्रैल से लापता था.बदमाशों ने घर वालो से 5 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी.अब उसके शव मिलने की खबर से घर वालो का रो-रोकर बुरा हाल है.

मामला नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र का है.जहाँ चार दिन से लापता किशोर का शव शनिवार को जमुई जिला के झाझा -सोनो के बीच आहर स्थित पुलिया के पास से पुलिस ने बरामद किया है।मृतक मूलतः हिलसा शहर के दीपनगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार के 14 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार उर्फ रिशु कुमार है। पिछले 19 अप्रैल मां की डांट से आहत होकर आयुष घर से निकल गया |

देर शाम तक घर नही लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे कही अता पता नही चला।अगले दिन  20 अप्रैल को करीब छह बजे आयुष को अपने माँ राखी देवी से मोबाइल पर बात हुई | आयुष ने कहा कि हम देवघर जसीडीह के एक स्टेशन आगे है।मेरे साथ मे एक व्यक्ति भी है जो खाना खिला दिए हैं।आप फोन इस नम्बर पर नही करना जरूरत पड़ने पर मैं खुद करूंगा।ठीक दो घण्टे बाद पुनः अंजान नम्बर से मोवाइल पर कॉल आया और पहले पुत्र आयुष से बात हुआ कि वे झाझा में है फिर उसके साथ बाले व्यक्ति ने पांच लाख फिरौती की मांग किया गया।

फिरौती की मांग किये जाने के बाद परिजन घबरा गए ।परिजनों ने आनन फानन में पुत्र के साथ घटित घटना के सम्बंध में हिलसा थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया।मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस लापता आयुष की तलाश में जुट गई।आयुष और उसके माँ के मोवाइल पर हुई नम्बर से बात का लोकेशन निकाला गया जिसके आधार पर पुलिस के गिरफ्त में एक शातिर आया गहन पूछताछ करने पर घटना का खुलासा हुआ कि फिरौती नही देने पर बदमाशों ने आयुष की हत्या कर दिया गया है।

थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने शव मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि कुछ बदमाशो की गिरफ्तारी भी हुआ है जिसके निशानदेही पर घटना में संलिप्त अन्य बदमाशो की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है। हत्या की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।