26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

तमिलनाडु में बिहार की महिला डॉक्टर से गैंगरेप, विधानसभा में उठा मामला, CM ने कड़ी सजा देने की बात कही

Share This Post:

DESK: तमिलनाडु में बिहार की एक महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आयी है. तमिलनाडु के वेल्लोर में अपने मित्र के साथ फिल्म देखकर लौट रही डॉक्टर के साथ ऑटो में सवार युवकों ने इस हैवानियत की घटना को अंजाम दिया है. बिहार की महिला डॉक्टर के साथ बारी-बारी से सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर फरार हो गये. महिला डॉक्टर से गैंगरेप का यह तमिलनाडु विधानसभा में भी गूंजा. तमिलनाडु के मुख्‍यमंत्री एमके स्‍टालिन ने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने और इस घटना के आरोपियों को कड़ी सजा देने की बात कही है.

सामूहिक दुष्कर्म की घटना बाद पीड़िता तमिलनाडु से अपने घर बिहार लौट आयी है. पीड़िता ने तमिलनाडु पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मामले को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता तमिलनाडु में डॉक्टर हैं और वह अपने दोस्त के साथ फिल्म देखकर लौट रही थी. रात अधिक होने की वजह से युवती ने शेयरिंग में ऑटो बुक करना सही समझा लेकिन उसे क्या पता था कि उसका यह फैसला कितना खतरनाक साबित होगा.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता डॉक्टर जिस ऑटो में बैठी थी. उस ऑटो चालक ने थोड़ी दूरी तक तो सही रास्ते पर गया लेकिन कुछ देर बात उसने गलत रास्ते पर गाड़ी चलाने लगा. जब युवती ने चालक को गलत रास्ते के बारे में टोका तो उन्होंने रूट में बाधा वगैरह की दलील दे दी और ऑटो काफी तेजी से भगाने लगा. उस ऑटो में चार युवक सवार थे. काफी दूर जाने के बाद चालक ने ऑटो को श्मशान के पास ले जाकर रोक दिया और ऑटो में सवार सभी युवक महिला को खींचकर सुनसान जगह लेकर गये.

ऑटो में सवार सभी चार युवक महिला डॉक्टर को खींचकर सुनसान जगह लेकर गये. उस सुनसान जगह पर चार लड़कों और ऑटो चालक ने पहले युवती और उसके दोस्त के साथ मारपीट की और फिर उसके बाद बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद डरी सहमी युवती अपने घर बिहार लौट आयी. इस घटना का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तमिलनाडु विधानसभा में भी यह मामला उठा, जिसके बाद यह घटना तेजी से फ़ैल गई.

इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता डॉक्टर ने वेल्लोर पुलिस अधीक्षक राजेश कन्नन के पास ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने युवती के साथ लूट-पाट भी. जिसमें उनसे 40 हजार रुपए नकद और सोने की चेन छीन ली. तमिलनाडु को महिलाओं के लिए सेफ माना जाता रहा है. लेकिन एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना सवाल तो खड़े करते ही हैं.