28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना के पारस में इलाज के दौरान दारोगा की मौत, औरंगाबाद में लोगों ने पुलिस पर किया था हमला

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बिहार के औरंगाबाद जिले में कुछ दिन पहले एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. यह मामला दाउदनगर के शमशेर नगर स्थित पीड़ी टोले का है. इस हमले में 1 दारोगा गंभीर रुप से घायल हो गया था. पटना के पारस अस्पताल में घायल दारोगा का इलाज चल रहा था. रविवार को इलाज के दौरान दारोगा की मौत हो गई.

बता दें कि कुछ दिन पहले एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने रोड़ेबाजी कर दी वहीं पकड़े गए दो अभियुक्तों को जबरदस्ती पुलिस ने छुड़ा लिया. ग्रामीणों के आक्रोश और मामले की गंभीरता को देखते हुए दाउदनगर थाना से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया. अतिरिक्त पुलिस बल के साथ आए दारोगा बीरेंद्र पासवान की नेतृत्व में पुलिस ने गांव में अभियुक्तों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू लेकिन ग्रामीणों ने दोबारा ईंट-पत्थर से पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया.

ग्रामीणों द्वारा जब दोबारा पुलिस की टीम पर ईंट-पत्थर से हमला किया जा रहा था तभी किसी के घर की छत से बड़े-बड़े पत्थर फेंके जाने लगे. उसी में से एक पत्थर दारोगा बीरेंद्र पासवान को लगा, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले पर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि दाऊदनगर पुलिस एवं डीआईओ की संयुक्त टीम द्वारा गुरुवार की शाम एक विशेष अभियान के तहत पीड़ी टोला में छापेमारी की गई. इस दौरान पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार भी कर लिया. लेकिन अचानक ग्रामीणों द्वारा पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया गया और जमकर रोड़ेबाजी की गई.

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि किसी ने घर की छत से लोहे की भारी वस्तु नीचे फेंकी, जो दारोगा बीरेंद्र पासवान के ऊपर जा गिरी. ऐसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय निजी क्लिनिक में उनका प्राथमिक उपचार कराया गया. स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर किया गया. पटना के पारस अस्पताल में घायल दरोगा का इलाज चल रहा था. जहां रविवार को इलाज के दौरान दरोगा की मौत हो गई.