28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

नालंदा में ज्वेलरी दुकान से 5 लाख के गहनों की चोरी, सिलाव थाना क्षेत्र की घटना, जांच में जुटी पुलिस

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: बड़ी खबर, बिहार में इनदिनों सर्राफा कारोबारी को अपराधी बड़े ही आराम से निशाना बना रहे हैं. राजधानी पटना के बाकरगंज स्थित सोना मंडी में बड़ी लूट से पुलिस प्रशासन के सुरक्षा के दावों की पोल खोल कर रख दी है. वहीं छपरा के पानापुर बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने जेवर और कैश लूटकर फरार हो गए. अभी इन दो मामलों की पुलिस जांच पड़ताल कर ही रही है कि मंगलवार को गोपालगंज में मां दुर्गा ज्वेलर्स को अपराधियों ने लूट लिया. करीब 60 लाख के जेवर लूटे जाने की बात कहीं जा रही है.

पटना, छपरा फिर गोपालंगज के बाद आज ही नालंदा में 5 लाख से अधिक के जेवरात की चोरी का मामला सामने आया है. जिले में स्थित ज्वेलरी दुकान में चोरी हुई है. 5 लाख से अधिक के जेवरात की चोरी हुई है. सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घटना सिलाव थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

उधर गोपालगंज में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर दिन दहाड़े ज्वेलरी दुकान से करीब 60 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए. घटना जिले के थावे थाना के थावे बाजार की है, जहाँ थावे मेन रोड स्थित माँ दुर्गे ज्वेलर्स में लूट हुई है.

बताया जा रहा है कि आज दोपहर 1 बजे दो बाईक सवार 4 अपराधी पहुँचे. दुकान में बैठे लोगों को पिस्टल भिड़ाकर सोना और चांदी की ज्वेलरी झोला में भरकर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है.

सीसीटीवी तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि 4 अपराधी दुकान में आते हैं व पिस्टल भिड़ाकर 2 झोले में ज्वेलरी भर रहे हैं. दुकान में रखे सभी ज्वेलरी व कैश झोला में भरकर फरार हो गए. दुकान के मैनेजर कुंदन कुमार ने बताया कि आज दोपहर 4 अपराधी आये व पिस्टल भिड़ाकर दो झोले में सभी ज्वेलरी भरकर फायरिंग करते हुए ओवरब्रिज के रास्ते निकल गए.

इतनी बड़ी लूट से कारोबारियों में दहशत का माहौल है, साथ ही पुलिस के खिलाफ आक्रोश है. जिले के थावे बाजार में जय मां दुर्गा ज्वेलर्स दुकान में इतनी बड़ी लूट हुई है. एक किलो सोना और 15 किलो चांदी लूट कर बाइक सवार अपराधी फरार हो गए हैं.