27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

अभी-अभी: पटना के रामकृष्णानगर में ताबड़तोड़ फायरिंग,लोगों में डर, बाइपास HDFC के पास की घटना

Share This Post:

न्यूज डेस्क: राजधानी पटना में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला पटना के रामकृष्णानगर इलाके में गोलीबारी हुई है. गोलीबारी से इलाके में दहशत है. थाना क्षेत्र के बाइपास पर HDFC के पास युवकों ने फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया है. कुछ लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी है. जिससे मौके पर भगदड़ मच गयी.

लोग अभी कुछ समझ पाते तबतक युवक ताबड़तोड़ गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाने की पुलिस पहुंच गयी. लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है. जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि फुटेज के आधार पर शरारती तत्वों की पहचान की जा रही है. जल्द शरारती तत्वों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं दूसरी बड़ी घटना दानापुर के गोला रोड की है, जहां पर फायरिंग में 3 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. गोलारोड होटल मालिक की दबंगई की बात सामने आ रही है.

बताया जा रहा है कि गोलरोड स्थित होटल में महिला कस्टरम के साथ छेड़खानी को लेकर विवाद हुआ. महिला कस्टमर से छेड़खानी और मारपीट को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी होने लगी. होटल मालिक पर मारपीट और गोलीबारी करने का आरोप लगा है.

इस मामले को लेकर इलाके में दहशत का माहौल है. उधर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 5 लोगों को हिरासत में लिया है. हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है. मामले पर जांच कर रही पुलिस कुछ भी बोलने के परहेज कर रही है.