06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Kaali Controversy: फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर पटना के काली मंदिर के पुजारी ने जताया रोष, कहा- अपमान बर्दाश्त नहीं

Share This Post:

BIHAR: दरभंगा हाउस स्थित काली मंदिर के पुजारी नीतीश ने कहा कि फिल्म ‘काली’ के पोस्टर में माता काली को बहुत गलत तरीके से दिखाया गया है. इससे हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचा है. देवी-देवताओं को लेकर मजाक नहीं करना चाहिए. हम लोग इसका विरोध करते हैं. इस तरह की हरकतें बर्दाश्त नहीं की जाएगी. मंदिर में माता काली के दर्शन करने आए श्रद्धालुओं ने भी आक्रोश व्यक्त किया और कहा कि फिल्म काली के पोस्टर में मां काली की तस्वीर को जिस तरह दिखाया गया है वह उचित नहीं है. इस तरह की फिल्म बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

श्रद्धालुओं ने कहा कि मां काली पर बनी अन्य फिल्में एवं सीरियल्स में तो दिखाया गया कि मां काली खून पी रही हैं, पर शराब-सिगरेट का सेवन करती हैं, यह पहले कभी नहीं दिखाया गया. खून को फिल्म बनाने वाले शराब समझ लिए हैं क्या? भगवान शंकर को भी भांग चढ़या जाता है. कल को फिल्म बनाकर दिखाया जाएगा कि वह भांग-गांजा पीते हैं. इसलिए इस तरह की फिल्मों पर रोक लगनी चाहिए.

फिल्म में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया

श्रद्धालुओं ने कहा कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के बयान से भी हम लोग नाराज हैं. मां काली को लेकर इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. हम लोग माता के भक्त हैं. यह सब देखकर बहुत दुखी हैं. उन लोग के खिलाफ सख्त एक्शन होना चाहिए. ताकि आगे से ऐसा कोई न कर सके. बता दें कि डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर को लेकर देश भर में विवाद हो गया है. इसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है. उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगी झंडा भी नजर आ रहा है. यह डॉक्युमेंट्री फिल्म फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की है.