26-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

BIHAR: खेसारी लाल यादव को मिला RJD का साथ, कहा-मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किस आदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं

Share This Post:

BIHAR: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव बीते कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहे हैं. इन दिनों वह पुलिस का चक्कर लगाकर थक चुके हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव ने सीएम नीतीश कुमार से गुहार लगाई थी कि उनकी पत्नी और बेटी से रेप की धमकी दी गई है. अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी परेशानी बताई है. इस बीच खेसारी लाल यादव को आरजेडी का साथ मिला है. आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर निशाना साधा है.

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इतने ज्यादा परेशान हो गए हैं कि उन्होंने कहा है कि मेरा भी हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा ना हो जाए. जिस पर आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस पर निशाना साधा है. आरजेडी यानि राष्ट्रीय जनता दल के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी किस आदेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं ? खेसारी लाल जी को धमकी दी जा रही है. उनकी नन्ही सी बेटी को कुछ दानव रेप की धमकी दे रहे हैं. Video सहित सबूत पब्लिक डोमेन में है. बिहार पुलिस के भ्रष्ट उच्च अधिकारी किस अनहोनी का इंतज़ार कर रहे है? आरजेडी की ओर से सीएम ऑफिस को भी टैग किया गया है.

बता दें कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई घटना जिक्र किया. उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर बिहार पुलिस पर भी निशाना साधा है. खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया जिनसे इनको राजनीतिक लाभ मिला या मिलेगा और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है.

बतातें चलें कि इससे पहले खेसारी लाल यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर सीएम नीतीश कुमार, मंत्री संजय झा और बिहार पुलिस से मदद की गुहार लगायी थी. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने अपने फेसबुक पेज के ज़रिए बताया है कि ये यह यूट्यूबर मुझे गालियां दे रहा है, साथ ही मेरी पत्नी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. इन सब बातों से परेशान खेसारी लाल यादव सरकार पर यकीन करते हुए कहा कि मुझे इंसाफ मिलेगा, नहीं तो मैं अपने फैंस का सहारा लूंगा.

खेसारी लाल यादव ने आगे लिखा है कि और मुझे क्या करना चाहिए इसका फ़ैसला मैं अपने फैंस पर छोड़ता हूं, क्योंकि कोई कुछ भी कहे खेसारी सिर्फ़ अपने फैंस के लिए जीता है, उनके लिए ही जिएगा और सिर्फ़ उनकी ही बात मानेगा. बाक़ी ‘कोई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, होता वही है जो मंज़ूर-ए-ख़ुदा होता है.’ ठीक है.” इतना ही नहीं खेसारी लाल यादव ने धरने पर बैठने और बिहार छोड़ने तक की बात कह डाली है.

बता दें कि गौतम सिंह नाम के यूट्यूबर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लाइव आकर खेसारी लाल यादव को लेकर अपशब्द इस्तेमाल किया है. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से मदद मांगी है. इससे पहले भी भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को इस तरह की धमकी मिल चुकी है. सुपरस्टार पवन सिंह के साथ भी बीते दिनों खेसारी लाल का विवाद हुआ था.