26-September-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव के बॉडी में नहीं हो रहा कोई मूवमेंट, दिल्‍ली एम्‍स में चल रहा इलाज, राबड़ी ने ये कहा

Share This Post:

Lalu Yadav Health Update: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad Yadav) का इलाज दिल्‍ली एम्‍स (Delhi AIIMS) में चल रहा है. बुधवार की रात 10 बजे उन्‍हें एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्‍ली ले जाया गया. दिल्‍ली पहुंचने के बाद लालू यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि उनका शरीर लॉक हो गया है, बॉडी में मूवमेंट नहीं हो रही है. उन्‍होंने बताया कि एम्‍स में पहले भी लालू यादव का लंबे समय तक इलाज हुआ है, इसलिए एम्‍स के डॉक्‍टर उनके पिता की बीमारियों के बारे में अवगत हैं.

तेजस्‍वी यादव के अुनसार लालू प्रसाद के शरीर में तीन जगहों पर फ्रैक्‍चर है. इससे उनके बॉडी में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है. इसके लिए उन्‍हें कई सारी दवाएं दी जा रही हैं. उन्‍होंने बताया कि इन दवाओं का असर हर्ट और किडनी पर नहीं पड़े, इसके लिए उन्‍हें दिल्‍ली एम्‍स लाया गया है. यहां उनके पूरे शरीर का चेकअप होगा. उन्‍होंने कहा कि बेहत इलाज के लिए यहां से सिंगापुर ले जाने के लिए भी बात की जाएगी. उन्‍हें छाती में भी दिक्‍कत है. दो-तीन दिनों तक बुखार भी रहा. हालांकि अब स्‍थ‍ित‍ि में पहले से कुछ सुधार जरूर है. तेजस्‍वी ने कहा कि अगर दो-चार सप्‍ताह में लालू यादव की सेहत में और सुधार हो जाए तो हम सिंगापुर लेकर जाएंगे.

राबड़ी देवी बोलीं- सबलोग दुआ कीजिए

लालू यादव (Lalu Yadav) की पत्‍नी और पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी (Former Chief Minister Rabri Devi) ने कहा कि चिंता मत कीजिए, उनका इलाज किया जा रहा है. सबलोग उनके लिए प्रार्थना करें कि वह जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जाएं. वहीं, बुधवार को बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने पटना के पारस अस्‍पताल में जाकर लालू यादव के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ली. नीतीश कुमार लालू यादव को देखकर भावुक हो गए और कहा वह मेरे पुराने साथी हैं. उन्‍होंने जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की कामना की. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्‍हें लालू यादव की तबीयत पहले से बेहतर है. उन्‍हें दिल्‍ली जाकर सारा टेस्‍ट कराना चाहिए, यह बेहतर होगा.