06-October-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Lalu Yadav Update: दिल्ली AIIMS से आई लालू की तस्वीर, हंसते दिखे RJD सुप्रीमो, स्वास्थ्य को लेकर बड़ी जानकारी

Share This Post:

Lalu Yadav Update: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती हैं. उनका इलाज जारी है. हर कोई उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट जानना चाह रहा है. इस बीच लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर उनकी बेटी मीसा भारती (RJD Misa Bharti) ने बड़ी जानकारी दी है. इतना ही नहीं बल्कि मीसा भारती ने तीन तस्वीरें भी शुक्रवार की सुबह फेसबुक पर शेयर की हैं. इसके साथ ही स्वास्थ्य संबंधी जानकारी को भी साझा किया है.

मीसा भारती ने फेसबुक पर लिखा- “आप सब की दुआओं और एमस दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देखरेख से लालू प्रसाद की तबीयत में काफी सुधार है. अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू प्रसाद यादव जी से बेहतर कौन जानता है! अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू जी की स्थिति काफी बेहतर है. कृपया अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू जी को याद रखें. धन्यवाद. तस्वीरें आज सुबह की.”

राबड़ी देवी ने भी कहा था- स्थिति में है सुधार

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के समर्थक और चाहने वाले भी मंदिरों मे पूजा और हवन कर रहे हैं. ऐसे में राबड़ी देवी ने अपने पति के लिए प्रार्थना करने वाले सभी समर्थकों और कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया था. यह भी कहा था कि अब लालू यादव की स्थिति में काफी सुधार है. चिंता की कोई बात नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा था कि दिल्ली एम्स के डॉक्टरों को लालू यादव की मेडिकल हिस्ट्री पता है, इसलिए यहां लाया गया है. जरुरत पड़ने पर हम उन्हें सिंगापुर भी ले जाएंगे. फिलहाल उनकी स्थिति में सुधार है.