28-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: लालू यादव का 75वां जन्मदिन, बड़ी बेटी बोलीं-कमजोर की जुबान पर सदा के लिए सजेंगे लालू, चंदा ने सुपर हीरो बताया

Share This Post:

BIHAR: बिहार की राजनीति के मुख्य धुरी और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का 11 जून को 75वां जन्मदिन (Lalu Yadav Birthday) है. लालू यादव का जन्मदिन राजद इस बार सामाजिक न्याय और सदभावना दिवस के रूप में मना रहा है. इस बार लालू यादव अपने जन्मदिन के मौके पर पटना में ही हैं. ऐसे में पार्टी कार्यकर्ताओ में काफी खुशी देखी जा रही है. लालू प्रसाद यादव के 75वें जन्मदिन के मौके पर आरजेडी सुप्रीमो की बेटियों ने भी उन्हें बधाई दी है. किसी ने कमजोर की जुबान बताया तो किसी ने अपना सुपर हीरो बताया.

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि इंसान आएंगे जाएंगे, पर जो सामाजिक न्याय की अतुलनीय अमिट सशक्त विरासत बनकर हर कमज़ोर की ज़ुबान पर सदा के लिए सज जाएंगे, वही लालू जी कहलाएंगे! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं पापा!. वहीं लालू प्रसाद की बेटी चंदा यादव ने ट्वीट कर लालू प्रसाद को अपना ‘सुपर हीरो’ कहा है. उन्होंने लिखा है कि माई सुपर हीरो, माई लव एंड वर्ल्ड माई पा. आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और आने वाले कई वर्ष आप स्वस्थ रहें.

हेमा यादव ने लालू प्रसाद की तुलना नदी से की है. हेमा यादव ने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे पापा (11 जून)…आप के लिए मेरा प्यार नदी की तरह है. इस नदी का कोई छोर नहीं है. यह एक अनंत समुद्र में खाली हो जाता है. जो समय के अंत तक चलता है. पापा आपके लिए मेरा प्यार नदी की तरह है. हेमा यादव ने लालू प्रसाद की पीकॉक ब्लू कलर की टीशर्ट पहने हुए फोटो भी पोस्ट की है. लालू यादव की सबसे छोटी बेटी राज लक्ष्मी यादव ने लिखा है कि मेरे ‘पा’ को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं, मेरा प्यार मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं मेरे प्यारे पिताजी.