01-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने गुपचुप तरीके से की सगाई,राजद नेताओं व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Share This Post:

बिहार: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज सगाई कर ली। दोनों एक-दूसरे को 6 साल से जानते हैं। दुल्हन तेजस्वी की स्कूली दोस्त बताई जाती है।एयरहोस्टेस रहीं एलेक्सिस से शादी की।बहन मीसा भारती के फार्महाउस पर शादी हुई। लालू प्रसाद यादव और राबड़ी यादव के बेटे तेजस्वी यादव की पत्नी के साथ पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। समारोह गुरुवार को यादव के रिश्तेदारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई।

शादी के बंधन में बधने की खबर आने पर राजद के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच खुशी की लहर दिखी। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री (32) तेजस्वी बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी होने वाली जीवनसंगनी से सगाई की हैं।राजद सुप्रीमो के परिवार के सभी सदस्य सगाई के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं। मनेर विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक और राज्य के पार्टी मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा, ”हम उत्साहित हैं। लालू-राबड़ी के नौ बच्चों में से केवल तेजस्वी ही बचे हैं शादी के लिए।”

वीरेंद्र ने लड्डू बांटकर प्रसन्नता व्यक्त की। उनका विधानसभा क्षेत्र लड्डु के लिये प्रसिद्ध है। वीरेंद्र ने जोर देकर कहा, ”सगाई के बाद हम एक भव्य शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। पूरा बिहार अपने प्रिय नेता की खुशी के क्षण में शामिल होना चाहेगा।”