25-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

पटना में शराब माफिया की हत्या, पुलिसकर्मी के मकान में रहकर करता था धंधा

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: राजधानी पटना में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए देर रात एक शराब माफिया की हत्या कर दी. मर्डर के बाद उसके शव को एक पुलिसकर्मी के ही फ्लैट में चादर से लपेट कर रख दिया और फरार हो गए. मामला पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र पोस्टल पार्क इलाके के रोड नम्बर 3 A का है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

शराब माफिया की पहचान प्रशांत पांडे के रूप में हुई. बताया जाता है कि कई अपराधिक मामलों में जेल जा चुका शराब कारोबारी प्रशांत पोस्टल पार्क इलाके के रोड नंबर 3 A में एक पुलिसकर्मी के मकान में किराए पर रहता था. वहीं, से वो अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर शराब का धंधा चलाता था. सोमवार की रात प्रशांत के कमरे से ही उसका शव बरामद किया गया. उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा.

हत्या का पता तब चला जब रोज की तरह प्रशांत का एक साथी कमरे में लौटा और उसने कमरे का दरवाजा खोलने के लिए चाबी लगाई, तब उसे अहसास हुआ कि उसके कमरे का ताला बदला हुआ है. उसने इस मामले की जानकारी पुलिस को दिए बिना दरवाजा खोल दिया. जब वो कमरे में गया तब उसने देखा कि कमरे में प्रशांत का शव एक चादर से लिपटा पड़ा है. आनन फानन में प्रशांत के दोस्त ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के दोस्त को फिलहाल पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है.

वहीं, इस मामले में तफ्तीश के बाद पता चला कि प्रशांत की हत्या शराब के पैसे के लेनदेन में हुए विवाद के कारण हुई. शराब कारोबार से जुड़े होने के साथ-साथ कई आपराधिक मामले में संलिप्त होने के कारण उस पर पहले भी कई बार जानलेवा हमला होने की पुष्टि जक्कनपुर थानेदार ने की है. फिलहाल पुलिस इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों की तालाश में जुटी है. साथ ही हत्या मामले में आगे की छानबीन जारी है.