27-June-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

Bihar: मधेपुरा में होटल कारोबारी की स्कार्पियो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद; 2 तस्कर गिरफ्तार

Share This Post:

MADHEPURA: खबर बिहार के मधेपुरा से है, जहाँ सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुखासन रोड स्थित मधेपुरा शहर के प्रतिष्ठित अमृत होटल के मालिक रामानंद साह का पुत्र मनीष कुमार के फार्म हाउस के पास पक्की सड़क पर लगे स्कॉर्पियो गाड़ी से दो व्यक्ति को शराब की बड़ी खेप के साथ वहां की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि- मधेपुरा थाना को मद्यनिषेध इकाई बिहार पटना से सूचना प्राप्त हुई थी कि विदेशी शराब से भरी हुई एक उजले रंग की स्कॉर्पियो, सुखासन चौक पर खड़ी है।

उक्त सूचना के आधार पर गश्ती मे निकले पुलिस पदाधिकारी प्र०पु०अ०नि० सतीश कुमार, रौशन कुमार एवं सशस्त्र बल के साथ सुखासन रोड स्थित अमृत होटल मालिक के पुत्र मनीष कुमार के फार्म हाउस के पास पहुंचे और वहां पक्की सड़क पर लगे विदेशी शराब लदी स्कॉर्पियो गाड़ी समेत दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बगल मे लगे हिरो स्पेलेण्डर मोटरसाईकिल के सीट पर भी बांधा हुआ एक कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवक जयपालपट्टी के शिवम कुमार और तिरी, सौरबाजार के अमन राज उर्फ भाष्कर बताया जा रहा है.

पुलिस ने जब स्कार्पियो की तलाशी ली तो उसमें रखे 28 कार्टून मे से 658 बोतल शराब बरामद की है। बताया जा रहा है कि इस होटल की आड़ में बड़े पैमाने पर शराब का धंधा चल रहा था। जहां शराब की बड़ी खेप आने के बाद अन्य जगहों पर इसे खपाया जाता होगा। एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को बख्सा नहीं जायेगा।