10-December-2022

Before Publish News

Before Publish News Covers The Latest And Trending News on Village, City, State, Country, Foreign, Politics, Education, Business,Technology And Many More

मुज़्ज़फ़रपुर में बड़ा हादसा, कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 7 की मौत,कई घायल..मची अफरातफरी

Share This Post:

न्यूज़ डेस्क: इस वक्त की बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले से आ रही है, जहां पर एक बड़ा हादसा हुआ है. बेला औधोगिक क्षेत्र फेज 2 में एक नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर विस्फोट हुआ है.बाताया जाता है कि हादसे में कई लोग घायल है. विस्फोट इतना फयानक था कि हादसे में की लोगों की दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है. खबर यह भी है कि कई लोगों की मौत की सूचना है, लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. फिलहाल सभी को रेस्क्यू किया जा रहा है. अभी तक 7 लोगों का शव बरामद हुआ है.

विस्फोट के दौरान मजदूर काम कर रहे थे
बताया जाता है कि जिस दौरान विस्फोट हुआ था, उसपर दौरान वहां पर कई मजदूर काम कर रहे हैं. कई लोग गंभीर रूप से घायल है. कई लोग अभी भी फैक्ट्री के अंदर दबे हुए है, जिसका रेस्क्यू लगातार जारी है. इस बड़े हादसे की खबर सूनते है दलबल के साथ एसएसपी जयंत कांत मौके पर पहुंचे और फायर ऑफसर को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचेफायर ब्रिगेड की टीम लोगों को रेस्क्यू कर रही है. और शव को बाहर निकाला जा रहा है.

विस्फोट की आवाज़ 5 किलोमीटर तक सुनाई दी
विस्फोट काफी भयानक था. जिससे आसपास के धमाका इतना भीषण का था कि इसकी आवाज करीब 5 किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. वहीं, नूडल्स फैक्ट्री पूरी तरह ध्वस्त हो गया. फिलहाल मौके पर 5 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची हैं. बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. धमाका इतना भीषण था कि अंदर काम कर रहे शव के पड़खच्चे उड़ गए. शव की पहचान भी नहीं हो पा रही है.

यह भी पढ़े: 25 जनवरी होगा मुंगेर, खगड़िया, बेगूसराय के लिए एतिहासिक दिन, 19 साल से बन रहा गंगा रेल सह सड़क पुल होगा चालू,पढ़े पूरी रिपोर्ट..